फतेहाबाद

साढ़े तीन लाख का सफेद जहर युवाओं की रगों में चढ़ाने के लिए आए समाज के शत्रु, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
फतेहाबाद शहर को नशे की दलदल में धकेलने वालों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने काफी कड़े निर्देश विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को दे रखे है। इन्हीं निर्देशों पर खरा उतरते हुए फतेहाबाद सीआइए पिछले कुछ दिनों में कई नशा तस्करों को पकड़ कर सलाखों के पीछे धकेल चुकी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ताजा मामले में, सीआइए ने रविवार देर शाम को शहर के पुराना बस स्टैंड के पास से दो युवकों को 35 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। बरामद हुई हेरोइन की कीमती बाजार में साढ़े तीन लाख रुपये बताई गई है। पकड़े गए आरोपी माजरा रोड निवासी रविकांत उर्फ शिवा तथा शास्त्री नगर निवासी विक्की उर्फ सलेड़ा के खिलाफ नशीला पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी।
जानकारी के अनुसार सीआइए पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तस्कर दिल्ली से हेरोइन लेकर आ रहे हैं। टीम ने तस्करों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर दी। शहर के पुराना बस स्टैंड के पास नाकेबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पुलिस को देख जब भागने का प्रयास किया। पहले से मुस्तैद खड़ी टीम ने दोनों को दबोच लिया। दोनों के पास से जांच करने पर 35 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एक अन्य मामले में सदर पुलिस ने नकटा में सात ग्राम हेरोइन बरामद की है। इस मामले में नकटा निवासी चीना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भगवंती देवी को मिला 10 लाख का बिजली का बिल, ठीक करवाने के लिए काट रही है दफ्तरों के चक्कर

3 कनाल जमीन ने ले ली 2 जान

इंग्लैंड में चल रहा था पाकिस्तान—ऑस्ट्रेलिया मैच..फतेहबाद में गिरफ्तार हुए दो युवक—जानें विस्तृत जानकारी