फतेहाबाद

सीएम विंडो में 3 बार शिकायत दी, समाधान नहीं हुआ तो सीएम से लिया मिलने का समय

टोहाना (नवल सिहं)
सीएम विंडो प्रदेश के आमजन के लिए अपनी आवाज सूबे के मुखिया तक पहुंचाने सबसे कारगार उपाए है, लेकिन अब इसमें भी कई खामियां निकलकर सामने आने लगी है। इसके चलते अब इसमें सरलीकरण करने की मांग उठने लगी है।
सीएम विंडो में लापरवाही का एक मामला टोहाना के विनय शर्मा का भी है। विनय शर्मा का आरोप है कि बिजली विभाग उसे नाजायज परेशान किया। इसके बाद उसके द्वारा सीएम विंडो के माध्यम से भेजी गई शिकायत पर भी गौर नहीं किया। उनका कहना है कि वे इस मामले को लेकर फतेहाबाद में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलेंगे। अपनी शिकायत और सुझाव को लेकर उन्होंने सीएम से समय भी ले लिया है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

क्या है मामला
विनय शर्मा ने बताया कि उसकी बिजली विभाग में मीटर संबधित शिकायत थी। इसके लिए विभाग ने उसे कई बार चक्कर लगावाए। मानसिक व आर्थिक नुकसान सहने के बाद भी उसका कार्य नहीं बन पाया और ना ही उसकी विभाग ने कोई सुनवाई की। इससे परेशान होकर उसने सीएम विन्डों पर 27जुन2017 को शिकायत दी। लेकिन इस पर भी कोई समाधान नहीं हुआ। इसके तीन माह बाद फिर से एक शिकायत 13 सितंबर 2017 को सीएम विन्डों पर लगाई। लेकिन इस बार भी कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद तीसरी शिकायत भी दी, लेकिन जवाब फिर भी नहीं आया।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

क्या बोले अधिकारी
बिजली विभाग के एसडीओ मनदीप कुंडू ने बताया कि हम सीएम विन्डों की शिकायतों पर पूरा ध्यान देते है। उपभोक्ताओं की शिकायत का समाधान करके उसका जवाब भी दिया जाता है। उन्होंने बताया कि विनय शर्मा के मामाले में सभी तरह की कार्यवाही हो चुकी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

राहुल यादव ने अमेरिका को मात देकर जीता स्वर्ण

हरियाणा में पंचायत चुनाव में होगा नोटा का प्रयोग

बर्थडे पार्टी…शराब…बहस और फिर हत्या

Jeewan Aadhar Editor Desk