हरियाणा

हरियाणा: 9 जिलों के 33 थिएटर में ‘पद्मावत’ रिलीज, सूरजपाल अमू सहित 18 गिरफ्तार

चंडीगढ़,
हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने दावा किया कि फ़िल्म पद्मावत बुधवार की रात से हरियाणा के 9 जिलों के 33 सिनेमाघरों में चल रही है। इस दौरान कहीं भी कोई अप्रिय घटना नहीं घटी है। उन्होंने कहा कि राज्य में फिल्म दिखाने पर कोई रोक टोक नहीं है। इधर गुरुग्राम पुलिस ने करणी सेना के महासचिव और पूर्व बीजेपी नेता सूरजपाल अमू को गिरफ्तार कर लिया है। राजपूत नेता अमू इस मामले में शुरू से मुखर रहे हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

डीजीपी बीएस संधू ने बुधवार को एक स्कूल बस पर पथराव किए जाने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए कहा कि इस घटना के बाद अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 8 प्रीवेंटिव गिरफ्तार किए गए हैं। कुल 31 लोग गिरफ्तार हुए हैं।

डीजीपी के मुताबिक सिनेमा मालिकों को पूरी सुरक्ष दी गई है। हरियाणा में कोई गड़बड़ नहीं हुई है। सिवाय छोटे मोटे प्रोटेस्ट के। उन्होंने बताया कि अभी तक गुरुग्राम में 3 और कुरुक्षेत्र जिले में 1 एफआईआर दर्ज हुई है।

संधु के अनुसार अब तक पूरे हरियाणा में 55 लोग गिरफ्तार हुए हैं। जबकि सूरजपाल अम्मू को पहले घर में नजरबंद किया गया और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। हर जिले में सिनेमाघरों की पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम हैं। किसी भी तरह की गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पटरी से उतरा माल गाड़ी का इंजन, रोहतक अौर दिल्ली रेलवे ट्रैक बाधित

बहन को पेपर दिलाने गए युवक को गोलियों से भूना

10वीं के परिक्षा परिणाम में फतेहाबाद छाया