फतेहाबाद हरियाणा

फ्यूचर मेकर : कोर्ट ने की राधेश्याम की जामनत याचिका खारिज

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
फ्यूचर मेकर लाइफ केयर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम की जमानत याचिका को अदालत ने दूसरी बार खारिज कर दी। राधेश्याम के वकील ने अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश राजेंद्र सिंह ढांडा की अदालत में जमानत याचिका लगाई थी।
जानकारी के मुताबिक, अदालत में राधेश्याम के वकील लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि राधेश्याम के खिलाफ धारा 420 व पीसी एंड सीएस एक्ट नहीं बनाता। वह इन्कम टैक्स और सेल टैक्स बराबर भर रहा है। उसकी कम्पनी का काम प्रोडक्ट बेचना था, उसके प्रोडक्ट को आगे बेचने वाले को एक उचित कमीशन दिया जाता था।
वहीं सरकारी वकील का कहा कि राधेश्याम के खिलाफ गंभीर आरोप है। राधेश्याम ने एमडी बंशीलाल के साथ मिलकर करीब 2950 करोड़ रुपयों का फ्रॉड दूसरे प्रमोटरों के साथ मिलकर किया है। ऐसे में राधेश्याम को जमानत नहीं दी जा सकती।
अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद जमानत देने से इंकार करते हुए कहा कि जामनत मिलने के बाद आरोपी ग्वाहों को प्रभावित कर सकता है और ट्रायल से गैरहाजिर भी हो सकता है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

वृद्धावस्था, विधवा व दिव्यांग सम्मान पेंशन होगी 3000 के पार!

Jeewan Aadhar Editor Desk

वाह रे ठेकेदार! शहर में करवाई बढ़िया और सस्ती शराब की मुनादी

RTI लगाने पर सरपंच को आया गुस्सा, ग्रामीणों को दी जान से मारने की धमकी, धमकी के बाद 2 लोगों को मारी गोली—1 की मौत