फतेहाबाद

भट्टू में अंधेरे में लगा अधिकारियों का खुला दरबार, शहरवासियों को इसका पता ही नहीं

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आपने खुले दरबार बहुत देंखे होंगे, लेकिन भट्टू कलां के रेस्ट हाउस में लगे खुले दरबार की चर्चाएं आज पूरे क्षेत्र में है। यहां पर फतेहबाद उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक सहित तमाम बड़े अधिकारियों ने अंधेरे में खुला दरबार लगाया। असल में सोमवार को उपायुक्त महोदय ने सीएम के आदेशानुसार भट्टू कलां में रात्रि ठहराव किया था। इस दौरान उन्होंने रात को पूरे 38 मिनट तक लोगों की शिकायतें टॉर्च की रोशनी में सुनी। सबसे अधिक शिकायत सरसों खरीद को लेकर किसानों को आ रही परेशानियों की रही। इसके अलावा कुछ शिकायतें पुलिस और सीएचसी से संबंधित रही।
उपायुक्त ने किसानों सरसों खरीद में जल्द राहत देने की बात कहते हुए उनकी समस्या कृषिमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। वहीं सीएचसी की समस्याओं के बारे में स्वास्थ्य अधिकारियों को जल्द से जल्द उन्हें दूर करने के निर्देश दिए। पुलिस विभाग की शिकायतों पर एसपी ने संज्ञान लेने का आश्वासन दिया।
बताया जा रहा है कि अधिकारियों के रात्रि विश्राम और खुले दरबार में शिकायतें सुनने को लेकर क्षेत्र में कोई प्रचार नहीं किया गया था। इसके चलते नाममात्र लोग ही खुले दरबार में पहुंचे। वहीं अंधेरा होने के कारण खुला दरबार केवल औपचारिकता भर बनकर रह गया। यहां शिकायतें सुनने का सिलसिला 8 बजकर 12 मिनट पर आरंभ हुआ और 8 बजकर 50 मिनट पर समाप्त हो गया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है खुला दरबार के आयोजक जनता की समस्याओं का निदान करवाने के लिए कितने अधिक गंभीर थे। इस दौरान एसडीएम सतबीर जांगू, डीएसपी रविंद्र तोमर, डीआरओ रविंद्र भारद्वाज, नायब तहसीलदार प्रेम कुमार, मार्केट कमेटी सचिव दिलावर सिंह, एसएचओ कपिल कुमार आदि मौजूद रहे।

https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आखिर क्यों राजूसिंह पुलिस को देख घबराया???

यशपाल मलिक और सरकार में थी पहले से फिक्सिंग

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना ने​गेटिव पिता—पुत्री 2 दिन बाद मिले पॉजिटिव, संदेह के घेरे में वाटर कूलर