दुनिया

रेपिस्ट ने माफी पाने के लिए दी बहन के रेप की इजाजत, 12 गिरफ्तार

पंजाब,
पाकिस्तान में बदले के लिए बलात्कार का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है। पंजाब प्रांत में पुलिस ने 12 लोगों को इसलिए गिरफ्तार किया है क्योंकि इन लोगों ने एक रेपिस्ट को माफ करने के बदले में रेप पीड़िता के भाई को आरोपी की बहन संग रेप करने की इजाजत दे दी थी।
‘डॉन न्यूज’ के मुताबिक, एक शख्स ने टोबा टेक सिंह जिले में 20 मार्च को महिला संग बलात्कार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी के परिवारवालों ने पीड़ित के परिवार से माफी मांगी। हैरान करने वाली बात यह है कि पीड़िता का परिवार माफी देने के लिए मान भी गया लेकिन उनकी शर्त थी कि पीड़िता का भाई आरोपी की बहन के साथ भी वही कृत्य करेगा जो उसकी बहन संग हुआ।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के भाई ने आरोपी की बहन के साथ 21 मार्च को रेप किया। यह मामला सामने तब आया जब एक पुलिस अफसर ने देखा कि दोनों परिवारों ने कानूनी दस्तावेज जमा किए जिसमें, एक-दूसरे पर केस न दर्ज करने को लेकर सहमति दी गई थी। पुलिस ऑफिसर ने इस बारे में अपने वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी, जिसके बाद आरोपी की बहन सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

खबरों के मुताबिक, पंजाब प्रांत में बदले के लिए रेप का यह दूसरा मामला सामने आया है। बीते साल जुलाई में भी एक गांव की पंचायत ने 16 साल की बच्ची के रेप की इजाजत दे दी थी क्योंकि उसके भाई ने एक 12 साल की बच्ची का रेप किया था। यह रेप पीड़िता के परिवारवालों और पंचायत के 40 सदस्यों के सामने किया गया था।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आसियान सम्मेलन: तीन देशों के साथ मोदी करेंगे द्विपक्षीय वार्ता

Jeewan Aadhar Editor Desk

नीरव मोदी रहेगा जेल में, लंदन की अदालत ने खारिज की जमानत याचिका

अमेरिका ने तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान सरगना को ड्रोन हमले में मार गिराया