राजस्थान

सलमान खान की बहन कोर्ट में सुनवाई के दौरान हुई बेहोश

जोधपुर,
काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है। इस बीच कोर्ट रूम में सलमान खान की बहन अलवीरा और बॉडीगार्ड शेरा मौजूद रहे। शनिवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान अलवीरा बेहोश हो गई। उन्हें सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने सहारा देकर कोर्ट रूम से बाहर निकाला है। बहनों ने सलमान खान से सेंट्रल जेल जाकर मुलाकात भी की थी।

पूरे मामले में पहले दिन से सलमान की दोनों बहनें उनके साथ मौजूद हैं। गुरुवार को जब सलमान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी तब भी दोनों बहनें कोर्ट रूम में मौजूद थी और फैसला सुनकर रोने लगी थी। सलमान के पर‍िवार के साथ बॉलीवुड जगत टाइगर की सजा से सदमें में आ गया है।

दरअसल, इस पूरे केस में जजों के ट्रांसफर से सस्पेंस आ गया है। शुक्रवार को जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने बेल पर सुनवाई की थी। जिसके बाद उन्होंने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। देर रात 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया गया, जिसमें जोशी का नाम भी शामिल था। इस ट्रांसफर के बाद कयास लग रहे थे कि शनिवार को सलमान की याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाए। लेकिन याच‍िका पर सुनवाई हो रही है. जज जोशी ही मामले की सुनवाई कर रहे हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बेरोजगारी के चलते 4 युवक कूदे ट्रेन के आगे, 3 की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

दो-दो पत्नियों से था परेशान, चलती कार में जलाकर मार डाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

गंगाकुमारी बनी पहली किन्नर कांस्टेबल, हाईकोर्ट के आदेश पर मिली नियुक्ति

Jeewan Aadhar Editor Desk