देश

तस्कर ने ऐसी जगह छिपाए सोने के 8 बिस्कुट, जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली,
तस्‍करी के इरादे से एक शख्‍स ने अपने रेक्‍टम (मलाशय) में एक किलो से अधिक सोना डाल लिया। इस शख्‍स को सीआईएसएफ ने इंफाल एयरपोर्ट से गिरफ़तार किया है। इसके कब्‍जे से सोने के आठ बिस्‍कुट बरामद किए गए हैं। जिनका वजन करीब 1330 ग्राम और कीमत करीब 41.23 लाख रुपए आंकी गई है। सीआईएसएफ ने सेंथिल नामक इस आरोपी शख्‍स को कस्‍टम के हवाले कर दिया है।

इंफाल से चेन्‍नई जा रहा था यह शख्‍स
सीआईएसएफ के असिस्‍टेंट इंस्‍पेक्‍टर जनरल हेमेंद्र सिंह के अनुसार आरोपी सेंथिल को इंडिगो एयरलाइंस की फ़लाइट से कोलकाता होते हुए चेन्‍नई के लिए रवाना होना था। एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान सीआईएसएफ के सब इंस्‍पेक्‍टर पंकज कुमार को इस शख्‍स के हावभाव देखकर शक हुआ। हैंडहेल्‍ड मेटल डिटेक्‍टर और डोर फ्रेम मेटल डिटेक्‍टर से जांच में भी एसआई को सकरात्‍मक संकेत मिले। इसके बाद इस शख्‍स को हिरासत में लेकर जांच के लिए एकांत में ले जाया गया।
पूछताछ में स्‍वीकारी तस्‍करी की बात
एआईजी हेमेंद्र सिंह के अनुसार पूछताछ में आरोपी शख्‍स ने सोना तस्‍करी की बात स्‍वीकार कर ली। पूछताछ में बताया कि उसने अपने रेक्‍टम में सोने के आठ बिस्‍कुट डाले हुए हैं। जिसके बाद डाक्‍टरों की देखरेख में उसके रेक्‍टम से एक किलो से अधिक भार के सोने के बिस्‍कुल निकाले गए। सीआईएसएफ ने आरोपी शख्‍स को कस्‍टम के हवाले कर दिया है। कस्‍टम ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

टमाटर तूने ये क्या किया… पति को छोड़कर चली गई पत्नी-जानें विस्तृत रिपोर्ट

मनोहर पर्रिकर को फूड पॉयज़निंग, लीलावती अस्पताल में रेफर

Jeewan Aadhar Editor Desk

उकलाना में एक होटल से 14 किलो चूरापोस्त बरामद