फतेहाबाद

‘अनिज विज को पद से हटाओ’ के नारों से गुंजा फतेहाबाद

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बीती 11 मई को कैथल में कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के द्वारा एसडीओ से दुर्व्यवहार करने का मामला अब तूल पकडता नजर आ रहा है। उसको लेकर आज प्रदेश भर में जिला स्तर पर डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन की ओर से जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया।

इस ज्ञापन के माध्यम से डिप्लोमा एसोसिएशन ने मांग की है कि स्वास्थ्य मंत्री का बर्ताव काफी दुर्भाग्यपूर्ण था और वह अपने इस बर्ताव को लेकर पीड़ित कर्मचारी से माफी मांगे। इसको लेकर आज उनकी ओर से सीएम के नाम जिला स्तर पर ज्ञापन सौंपा जा रहा है। ज्ञापन में अनिल विज को मंत्री पद से हटाने की मांग भी की गई है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

कर्मचारियों का कहना है कि अगर सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी और स्वास्थ्य मंत्री द्वारा माफी नहीं मांगी गई तो आने वाले दिनों में डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन की ओर से प्रदेश भर में हड़ताल की जाएगी। इसकी जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ सरकार की होगी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लालासर साथरी में अंतरराष्ट्रीय मरुस्थलीकरण व सूखा के विरुद्ध संघर्ष दिवस पर कार्यक्रम 17 को : स्वामी सच्चिदानंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

10वीं के पेपर में गाने..गुहार..मोबाइल नंबर..शादी का वास्ता..सब कुछ मिला

गिरदावरी के समय जमीन के मालिक व किसान को रखें साथ : डीसी