फतेहाबाद

तिलमिलाई कांग्रेस ने फूंका भाजपा और प्रधानमंत्री का पुतला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनने के बाद कांग्रेस तिलमिला गई है। फतेहाबाद के रतिया शहर में कांग्रेस ने भाजपा का पुतला फूंका और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हरियाणा कांग्रेस की महिला विंग की राज्य उपाध्यक्ष बीबो इंदौरा ने प्रदर्शन के बाद कहा कि कर्नाटक में भाजपा ने धक्केशाही के सत्ता हासिल की। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास 104 सीट है जबकि कांग्रेस और जेडीएस के पास 2 अन्य सहयोगियों के साथ कुल 118 सीटें हैं। ऐसे में राज्यपाल ने जानबूझकर बीजेपी को सरकार बनाने का मौका दिया जबकि कांग्रेस और जेडीएस ने भी बहुमत साबित करते हुए सरकार बनाने का दावा पेश किया था।

बीबो इंदौरा ने कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र की मर्यादाओं को ताक पर रखकर सत्ता हासिल की है इसका खमियाजा भाजपा को आने वाले समय में भुगतना पड़ेगा । उन्होंने कहा कि भाजपा की तानाशाही के खिलाफ कांग्रेस ने आज प्रदर्शन किया है और कर्नाटक में बहुमत वाली सरकार बनाई जाए— ऐसी अपील उनकी राज्यपाल और राष्ट्रपति से है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गीता नांगली की कुर्सी गई, अविश्वास प्रस्ताव विपक्षी पक्ष ने जीता

Jeewan Aadhar Editor Desk

कमलनाथ को सीएम बनाने पर सिखों ने जताया विरोध

Jeewan Aadhar Editor Desk

बंदरों के भय से तीसरी मंजिल से कूदी महिला, सिर में आई गहरी चोट