देश

J-K : रात से गोलीबारी जारी, कई स्कूल बंद, कल PAK ने मांगी थी रहम की भीख

अरनिया सेक्टर, J-K,
अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान का दोगला चरित्र सामने आ रहा है. रविवार सुबह तक जहां पाकिस्तान रहम की भीख मांग रहा था, रात आते-आते उसने अपना दूसरा चेहरा दुनिया के सामने दिखा दिया। रविवार रात से ही अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की जा रही है।

पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर अरनिया सेक्टर में गोलीबारी की जा रही है। गोलीबारी को देखते हुए बीएसएफ और पुलिसवालों ने गांव वालों से अपने घर से बाहर ना निकलने को कहा है। गोलीबारी के कारण ही सोमवार को अरनिया के आस-पास के 5 किमी. क्षेत्र के सभी स्कूलों को बंद किया गया है।

देर रात से ही जारी है गोलीबारी

आपको बता दें कि रविवार को दिन में पाकिस्तान ने पहले रहम की भीख मांगी और बीएसएफ से सीमा पर फायरिंग बंद करने की गुहार लगाई और फिर रात करीब 10:10 बजे गोलाबारी शुरू कर दी। वह रमजान के महीने में भी सीमा पर सीजफायर करने से बाज नहीं आ रहा है।

बीएसएफ ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू के सांबा सेक्टर के बाबा चमिलियाल और नारायणपुरा में इंटरनेशनल बॉर्डर पर सीजफायर तोड़ा। पाकिस्तान ने करीब 10:10 बजे ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। फिलहाल पाकिस्तान की ओर से गोले भी दागे जा रहे हैं।

भारत के कड़े रुख से पस्त हुआ पाकिस्तान

इससे पहले रविवार को पाकिस्तानी रेंजर्स ने बीएसएफ से फायरिंग रोकने की अपील की थी। उसकी यह अपील उस समय आई, जब बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के सियालकोट इलाके में कई लोग मारे गए थे।

पिछले तीन दिनों से जम्मू में इंटरनेशनल बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से फायरिंग हो रही थी। पाकिस्तानी रेंजर्स रिहाइशी इलाकों में भी मोर्टार दाग रहे थे, जिसके बाद बीएसएफ ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के कई बंकरों को तबाह कर दिए।

भारतीय जवानों के मुंहतोड़ जवाब से पाकिस्तान पस्त पड़ गया था और रविवार को सीजफायर के लिए गिड़गिड़ाने लगा था। पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू में बीएसएफ के पास फोन किया था और सीजफायर की गुहार लगाई थी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अय्यर के घर पूर्व पाक विदेश मंत्री की बैठक : पूर्व सेनाध्यक्ष ने कहा मैं था बैठक में

Jeewan Aadhar Editor Desk

राम भरोसे शिक्षातंत्र! IIT में अध्यक्ष के 8 पद और NIT में अध्यक्ष के 21 पद खाली

रवीन टंड़न बोली,पद्मावती का विरोध गुजरात चुनाव तक