सोनीपत हरियाणा

पहले दुष्कर्म, फिर वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर की शादी

गोहाना,
क्षेत्र के एक शिक्षण संस्थान की छात्रा ने सोनीपत के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। करीब तीन माह पहले छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघा कर उससे दुष्कर्म किया और मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। वीडियो क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से शादी भी कर ली। बुधवार शाम को छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

छात्रा बस में बैठ कर शिक्षण संस्थान में पढऩे के लिए आती-जाती थी। बस में सोनीपत के एक युवक से उसकी जान-पहचान हो गई। युवक ने छात्रा को अपनी किसी परिचित का मार्गदर्शन करने को कहा। छात्रा ने युवक पर विश्वास कर लिया और करीब तीन माह पहले कार में बैठ कर उसके साथ चली गई।

आरोप है कि रास्ते में युवक ने नशीला पदार्थ सुंघा कर छात्रा से दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। वीडियो क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से शादी भी कर ली। छात्रा किसी तरह से युवक के यहां से भाग निकली। बुधवार को उसने खानपुर महिला थाना में शिकायत दी। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार-अग्रोहा-फतेहाबाद रेल परियोजना निरस्त, कांग्रेस सरकार की मंजूर 3 रेल परियोजनाओं पर संकट

भिंडावास बनेगा अंतरराष्ट्रीय स्तर का पक्षी विहार स्थल

राज्यपाल ने दी हरियाणा क्लीनिकल इस्टेबलिसमैंट एक्ट को स्वीकृति प्रदान