रेवाड़ी हरियाणा

तेज आंधी में रेलवे स्टेशन की उड़ी चद्दर

नारनौल,
बुधवार रात्रि को तेज आंधी ने रेलवे स्टेशन कार्यालय निजामपुर की चदरों को अपनी चपेट में लें लिया। जिससे बरसात का पानी कार्यालय में जा घुसा, हालांकि बाद में ठेकेदार के कारिंदों के द्वारा कार्यालय पर पालीथिन का प्रयोग किया गया। इससे पहले पैनल वर्किंग व टिकट काटने वाली मशीन में पानी घूस गया था। जिससे ट्रेनों के आवागमन में बाधा बनी रही, साथ ही हर रोज की तरह यात्रियों को टिकट भी उपलब्ध नहीं हो पाई।

रेलवे स्टेशन मास्टर जे.एस. यादव से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को करीब तीन बजे अचानक आई तेज आंधी ने रेलवे स्टेशन कार्यालय के ऊपर लगाई जा रही लोहे की चदरों को अपनी चपेट में लें लिया। जिससे स्टेशन कार्यालय में बरसात का पानी घुस गया। उन्होंने बताया कि पानी कार्यालय में रखी पैनल मशीन व टिकट काटने वाली मशीन में भी घुस गया। जिससे पैनल मशीन काम नहीं करने के कारण ट्रेनों के आवागमन में बाधा बनी रही साथ ही यात्रियों को टिकट देने में भी परेशानी हुई। उन्होंने बताया की टिकट मशीन खराब होने के कारण उनके द्वारा 545 रुपए की टिकट ही यात्रियों को दें पाए, वही अधिकतर यात्रियों को हाथ से लिख कर टिकट देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि चदर उडऩे के कारण कार्यालय में ड्यूटी दें रहे कर्मचारियों को किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहाबाद और हिसार में बरसात, तेज आंधी के कारण बिजली व्यवस्था हुई ठप्प

हरियाणा, पंजाब सहित पूरे उत्तर भारत में सर्दी का सितम, अगले 3 दिनों तक पड़ेगी कड़ाके की ठंड

Jeewan Aadhar Editor Desk

गर्मी में आप भी कुल्फी खाते है तो सावधान— जानें कुल्फी की हकिकत