देश

किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में BJP नेता पर मामला दर्ज

रायपुर,
छत्तीसगढ़ में भाजपा के एक स्थानीय नेता पर आदिवासी बहुल जशपुर जिले की एक किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय लड़की के माता-पिता ने सात अगस्त को कंसाबेल पुलिस स्टेशन में कंसाबेल जनपद पंचायत के 45 वर्षीय अध्यक्ष मोतीलाल भगत के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। परिजनों ने शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपी मोतीलाल भगत ने लड़की से 2016 में दुष्कर्म किया था। लड़की उस वक्त 12वीं कक्षा की छात्रा थी और कंसाबेल में एक किराए के घर में रह कर अपनी पढ़ाई कर रही थी।
परिजनों ने यह भी शिकायत की है कि पहले से शादी शुदा होने के बाद भी भगत ने इस साल जनवरी में पीड़िता से शादी की लेकिन इस साल जून में उसे छोड़ दिया। इसके बाद लड़की के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के परिवार के मुताबिक पहले तो आरोपी ने लड़की से शादी का झांसा देकर 2016 में जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। फिर शादी करके छोड़ भी दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जेसिका लाल की बहन ने 19 साल बाद हत्यारे मनु शर्मा को किया माफ

राष्ट्रपति चुनाव: रामनाथ कोविंद ने नामांकन किया दाखिल

भारतीय सेना बोली सुधर जा पाक, नहीं तो होगी कड़ी कार्रवाई