हिसार

अनिल विज खिलाफ मानहानि केस में सांसद चौटाला आज देंगे गवाही

हिसार,
सांसद दुष्यंत चौटाला आज स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ दायर इस्तगासे में अपनी गवाही पेश करने के लिए सुबह करीब 10 बजे हिसार कोर्ट में पहुंचेगे।
ध्यान रहे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ 7 जुलाई को इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने जेएमआईसी (ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट क्लास 1) श्रीमति रिचु गोयल की कोर्ट में मानहानि का केस दाखिल किया। कोर्ट ने मामले पर सुनवाई के लिए 14 अगस्त की तिथि तय की थी।
सांसद दुष्यंत चौटाला ने बताया कि 18 मार्च को उन्होंने प्रदेश में दवाओं एवं मेडिकल उपकरणों की खरीद में गड़बड़ियों काे उजागर किया था। विभागीय जांच में भी खामियां मिली थीं। लेकिन स्वास्थ्य मंत्री ने उन्हें ही नशेड़ी बताते हुए किसी नशामुक्ति केंद्र से इलाज कराने की नसीहत दी थी। इस पर उनको मानहानि का नोटिस भिजवाया गया था। उसकी समय सीमा पूरी होने के बाद अब कोर्ट में आईपीसी की धारा 499 व 500 के तहत इस्तगासा दायर किया है। उल्लेखनीय है अगर इन धाराओं में अपराध सिद्ध होने पर दो साल जेल की सजा व जुर्माने का प्रावधान है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार आह्वान समारोह में भाग लेंगे आदमपुर से श्रद्धालु

सांझा मोर्चा अध्यक्ष अनिल महला का कड़ी धूप में धरना जारी

सरकारी कार्यालयों में जैम से खरीदारी और प्रक्रिया की दी जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk