राशिफल

26 दिसंबर 2018 : जानें बुधवार का राशिफल

मेष
आज आपका दिन भाग्यशाली होगा क्योंकि आपको वह मिलेगा जो आप इतने लंबे समय से चाहते हैं। पैसे की कोई तंगी नहीं होगी और आप बहुत ही आराम से खर्च कर सकेंगे। आज आपके निकटतम दोस्त आपकी सहायता करेंगे आप निसंकोच उनसे मदद मांग सकते हैं

वृष
आपको कुछ अप्रत्याशित स्रोतों से धन प्राप्त होगा। आज अपने स्वास्थ्य का अतिरिक्त ध्यान रखें। अपने आसपास के क्षेत्र में किसी से प्रभावित न हों। आपको अपने बच्चों से कोई अच्छी खबर मिलेगी। आज काला रंग पहनने से बचें।

मिथुन
जो लोग शादी की प्लानिंग कर रहें हैं उन्हें सफलता प्राप्त होने के आसार हैं। आज आपके माता-पिता को आपके समर्थन की आवश्यकता हैं। अपने सहयोगियों से अतिरिक्त सतर्क रहें। सड़क पर दुर्घटना होने के आसार हैं सचेत होकर सड़क पर चले।

कर्क
आप उन लोगों के लिए किसी काम के नहीं होंगे जिन्हें वास्तव में आज आपके समर्थन की जरूरत है। अगर आप किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो आपको जल्द से जल्द डॉक्टर के पास जाना चाहिए। आज अपने पैसे का निवेश न करने की कोशिश करें क्योंकि इसे वापस मिलने की संभावना बहुत कम है।

सिंह
आज लोगों को आपसे बहुत अधिक उम्मीदें होंगी इसलिए तैयार रहें। इतने लंबे समय से लंबित मामलों को नजरअंदाज करने की कोशिश न करें। जीवनसाथी के साथ कुछ समय बिताये । आप खुद को किसी शारीरिक गतिविधि में शामिल कर सकते हैं।

कन्या
आज आपकी सूची में खरीदारी होगी। सुनिश्चित करें कि आज आप ज्यादा खर्च ना करे। आपको कुछ महत्वपूर्ण बैठकों को रद्द करना पड़ सकता है। भगवान गणेश की पूजा करना आपके लिए लाभदायक रहेगा।

तुला
आज सुनिश्चित करें कि आप अपना काम समय पर पूरा करे यहीं समय की मांग हैं। अपने आसपास के लोगों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें। हरा रंग पहनना आज आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

वृश्चिक
आज आप अपने घर के लिए कुछ खरीद सकते हैं। आने वाले सप्ताह के लिए आप यात्रा की योजना बनाएंगे। अपने दोस्तों के साथ बिताने के लिए यह सबसे सही शाम है। आज प्रेम प्रसंग के लिए सुबह दिन हैं।

धनु
अपने आप पर विश्वास रखें क्योंकि बुरा समय बीतने वाला है। अगर आप नौकरी की तलाश मे हैं तो आज कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। अब उन लोगों से छुटकारा पाने का समय है जिन्हें आपके ध्यान की आवश्यकता नहीं है।

मकर
आज आप किसी की सहायता करेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। आपके चारों ओर खुशी की लहर होगी इस घड़ी का जितना लाभ उठा सकते हैं उठाये। आप अपनी सफलता की कहानी दूसरों को बता सकते हैं।

कुंभ
संगीतकारों को अपने क्षेत्र में पहचान मिलने की संभावना है। आपके आस-पास के लोगों को आपके ध्यान की आवश्यकता होगी मदद करने में पीछे न हटे। शाम तक आर्थिक लाभ की संभावना लेकिन पूंजी निवेश सोच समझ कर करे।

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए उनका पारिवारिक जीवन आज सुखमय रहेगा। किसी अजनबी से आर्थिक लाभ मिलने की सम्भावना है। जल्दबाजी में लिया गया कोई भी निर्णय हानि पहुँचा सकता है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

26 अप्रैल 2019 : जानें शुक्रवार का राशिफल

18 मई 2022 : जानें बुधवार का राशिफल

14 अक्टूबर 2019 : जानें सोमवार का राशिफल