राशिफल

28 मई 2019 : जानें मंगलवार का राशिफल

मेष
आज आप किसी नए काम की प्लानिंग करेंगे। परिवार के साथ खुशनुमा पल बितायेंगे। ऑफिस में साथ काम करने वाले लोगों से कोई अच्छी सलाह मिलेगी। पुराने दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। आज आपके व्यवहार से कुछ लोग बेहद प्रभावित होंगे। किसी खास मामले में अनुभवी लोगों से कोई अच्छी राय मिलेगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। अपनी पैसों की स्थिति में आप और सुधार करने की कोशिश करेंगे । मंदिर में गुड़ दान करें, सबके साथ संबंध बेहतर होंगे।
वृष
आज ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी। किसी सहपाठी से फोन पर बात हो सकती है। आप कहीं घूमने की प्लानिंग करेंगे। आपका मन प्रसन्न रहेगा। आज धैर्य पूर्वक किया गया विचार बहुत फलदायी रहेगा। किसी मामले में आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। बिजनेस में आपको नए मौके मिलेंगे। आपको अचानक धन लाभ भी होगा। आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है। पार्टनर के साथ बेहतर समय बीतेगा। किसी रेस्टोरेंट में लंच करने का प्लान बनायेंगे। मंदिर में मसूर की दाल दान करें, धन में वृद्धि होगी।
मिथुन
आज आप अपने भविष्य के बारे में सोच-विचार करेंगे। परिवार में सब कुछ बेहतर बना रहेगा। कार्यस्थल पर दूसरे लोगों का सहयोग मिलेगा। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है। दोस्तों के साथ किसी विषय पर बैठकर बातचीत होगी। किसी समस्या का समाधान आज आसानी से निकल जायेगा, जिससे आपके काम बेहतर तरीके से पूरे होंगे। सफलता के नए रास्ते मिलने के योग हैं। संतान के किसी कार्य में विजयी होने से आपकी खुशियों में इजाफा होगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।
कर्क
आज रोजमर्रा के कामों में थोड़ी रूकावटें आने की संभावना है। किसी मसले को लेकर आप असहमत हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में स्थिति को अनुकूल बनाने की कोशिश करेंगे। कॉमर्स स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है । शिक्षक से मार्गदर्शन से आपको फायदा जरूर मिलेगा। आपका भविष्य उज्ज्वल होगा। घर पर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन करने का विचार बना सकते हैं। आज आपको किसी महिला मित्र का सहयोग प्राप्त होगा। इससे आपकी परेशानी कुछ कम हो सकती है। मंदिर में शहद की दान करें, आपके साथ सब अच्छा होगा।
सिंह
आज आप हर स्थिति में खुद को प्रस्तुत करेंगे। अपनी बात कहने के अंदाज से आज आप लोगों को प्रभावित कर सकते हैं, लेकिन आपको ओवर कॉन्फिडेंस जैसी स्थिति से बचना चाहिए। अनियमित दिनचर्या के कारण आपको पेट संबंधी परेशानी हो सकती है। आज आपको किसी से बिना वजह उलझने से बचना चाहिए। साथ ही परिवार वालों के साथ समय बिताने की कोशिश करें। आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा करेंगे। आपको कुछ नया सिखने का अवसर मिलेगा। हनुमान जी को प्रणाम करें, आपकी सभी समस्याएं दूर होगी।
कन्या
आज आपको करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। आपको कई नई चीजों को समझने के प्रति उत्सुक रहेंगे। आपको कहीं से शुभ समाचार मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। किसी पुराने निवेश से आपको लाभ हो सकता है। आप पूरा ध्यान अपने काम पर लगायेंगे। आज कई तरह के लोग आपसे जुड़ने की कोशिश भी करेंगे। ऑफिस में अधिकारियों से किसी खास मुद्दे पर बातचीत होगी। कुछ नये लोगों से आपके सम्पर्क का दायरा भी बढ़ेगा। आज व्यवसायिक यात्रा लाभपूर्ण रहेगी। अपने गुरु को प्रणाम करें, आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी।
तुला
आज बिजनेस और नौकरी में परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। आपके विचारों से कुछ लोग प्रभावित होंगे। आपको आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। आपके लिये उन्नति के रास्ते खुलेंगे। लेकिन आज किसी काम मेंजल्दबाजी करेंगे, तो काम बिगड़ सकता है। बिजनेस में फायदा होने की संभावना है। आपके दिमाग में कोई नया आईडिया आ सकता है। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। माता-पिता का आशीर्वाद लें, आपके साथ सब अच्छा होगा।
वृश्चिक
खुद में बदलाव लाने के लिए आज का दिन अच्छा है। ऑफिस के काम से कहीं बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है। धन लाभ होने के पूरे चांस हैं। आपके व्यवहार से आज लोग काफी प्रभावित होंगे। अर्थशास्त्र से जुड़े स्टूडेंट्स को आज नौकरी संबंधित प्रस्ताव मिलने की संभावना है। आप भविष्य के लिये अपना बैंक बैलेंस मजबूत करने का प्लान बनायेंगे। जीवनसाथी के साथ कोई मूवी देखने जायेंगे, इससे रिश्तों में प्यार बना रहेगा। आपके दोस्तों के लिस्ट में कुछ नये दोस्त शामिल हो सकते हैं। चिड़ियों को दाना खिलाएं, आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।
धनु
आज अचानक कहीं से धन लाभ होगा। इससे आर्थिक पक्ष में मजबूती आयेगी। आप किसी जरूरतमंद की मदद कर सकते हैं। आपको पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी। आज किसी नये संबंध के जुड़ने के योग बन रहे है। आप अपने बच्चों का रिश्तों फाइनल कर सकते हैं। बायोलॉजी स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन है। पढ़ाई में आपका पूरा मन लगेगा। कोई नया कोर्स ज्वॉइन करने के लिए दिन शुभ है। सफलता जरूर मिलेगी। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। ब्राह्मण को मिट्टी का बर्तन दान करें, आपके धन में बढ़ोतरी होगी।
मकर
आज किसी काम को शुरू करने का बेहतरीन दिन है । काम शुरू करने से पहले घर के बड़े-बुजुर्गों की राय जरूर लेनी चाहिए। इससे आपके काम निश्चित तौर पर बनेंगे। आज किसी छोटी-सी बात पर जीवनसाथी से अनबन होने की संभावना है। अपने रिश्तों में प्यार को बनाये रखने के लिए आपको उनसे किसी तरह की बहस करने से बचना चाहिए, बाकी सब अच्छा होगा। किसी मित्र की मदद से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। पौष्टिक खाने का सेवन आपके स्वास्थ्य को बेहतर रखेगा। जरूरतमंद को भोजन कराएं, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी।
कुंभ
आज आप किसी जरूरी काम को निपटाने के लिए प्री-प्लानिंग करेंगे। समाज में आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज शाम तक आप किसी दोस्त के घर पर जायेंगे। उनके साथ किसी इम्पोर्टेन्ट टॉपिक पर बातचीत होगी। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। इस राशि के फैशन डिजाइनिंग स्टूडेंट्स के पास किसी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। आपको संतान सुख की प्राप्ति होगी। सुबह उठकर धरती माँ को छूकर प्रणाम करें, कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी।
मीन
आज भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। पैसा कमाने का कोई शार्टकट तरीका अपनाएंगे। जीवनसाथी को खुश करने के लिए आप उन्हें कोई अच्छा-सा गिफ्ट देंगे। परिवार में सबके साथ रिश्ते बेहतर बने रहेंगे। अपने स्वास्थ्य को फिट रखने के लिए आपको ताजे फलों का सेवन करना चाहिए। इस राशि के जो लोग कवि हैं, आज वो किसी नई कविता की रचना करेंगे। आपकी लेखन कला से लोग प्रभावित होंगे। साथ ही जो लोग खेलकूद के फील्ड से जुड़े हैं, उन्हें बड़े स्तर पर खेलने का मौका मिलेगा। गाय को हरी घास खिलाएं, रिश्ते बेहतर होंगे।

Related posts

19 फरवरी 2019 : जानें मंगलवार (माघ मास की पूर्णिमा) का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

राशिफल: 01 मई 2018, मंगलवार

21 September 2023 Ka Rashifal : गुरुवार को 3 राशियों पर किस्मत रहेगी मेहरबान, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk