राशिफल

16 नवम्बर 2020 : जानें सोमवार का राशिफल

मेष
आज आपका दिन भगवान के नाम से शुरू करे तो बहुत शुभ होगा। आज फेमिली लाईफ में ख़ुशी का माहौल रहेगा। आपके हर काम आसानी से पूरे होंगे। आज दोस्तों, और रिश्तेदारों से तोहफे मिल सकते है। आज शारीरिक, दिमागी रूप से खुश रहेंगे। नौकरी या बिजनेस में भी अच्छा स्थिति रहेगी। आप अपने फेमिली लाईफ में ख़ुशी फील करेंगे।

वृष
आज का दिन आपके लिए लाभदायक है। आज बिजनेस के क्षेत्र से आय में बढ़ोतरी होगी। आज बुजुर्गों और दोस्तों से आपको कुछ फायदा मिलेगा। नए दोस्त बनेंगे, जिनसे फ्यूचर में फायदा होगा। मांगलिक अवसरों पर जाना चाहिए। आज आप दोस्तों के साथ यात्रा का प्लान करेंगे। आज बच्चों और वाइफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा।

मिथुन
आज का दिन फलदायी रहेगा। गुस्से और वाणी पर कंट्रोल रखें, वरना हानि हो सकती है। नेगेटिव विचारों से दूर रहना फायदेमंद रहेगा। ज्यादा खर्च के वजह से फाइनान्शियल तंगी का अनुभव कर सकता है। ध्यान रखें कि परिवार के सदस्यों और ऑफिस में साथ काम करने वालों के साथ कोई समझौता न हो। अपनी हेल्थ का खास ध्यान रखें।

कर्क
आज पूंजी निवेश करते समय बहुत ध्यान रखने की सलाह दी जाती है। आज थोड़ी बेचैनी हो सकती है। धार्मिक कामो के पीछे खर्च हो सकता है। आज दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ झगड़ा न हो, इसका ध्यान रखें। आज आप हेल्थ का भी ध्यान रखें। आज आप बाहर कोई यात्रा करने से बचें।

सिंह
आज आप दिमागी परेशानी का अनुभव कर सकते हैं। आज माता के साथ रिलेशन में खराबी न आए इस बात का ध्यान रखें । आज बच्चों के हेल्थ को लेकर टेंशन हो सकती है। यात्रा के लिए आज समय अच्छा नहीं है। ज़मीन जायदाद की डील में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। आज किसी बात को लेकर बेचैनी हो सकती है। धार्मिक कामो के पीछे खर्च हो सकता है।

कन्या
आज हर काम में सफलता मिलेगी और फाइनान्शियल फायदा होगा। आज आप कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं। आज का दिन आपके लिए सौभाग्यशाली है। घरवालो का आज अधिक सहयोग और प्रेम मिलेगा। विरोधियों को हराने करने में सफल होंगे। प्रिय व्यक्ति के साथ मिलन के वजह से मन आनंद का अनुभव करेगा। आज कोई छोटी यात्रा होगी। आज हेल्थ अच्छी बनी रहेगी।

तुला
आज का दिन अच्छा रहेगा । फालतू खर्च से बचें आज काम पूरा होने में थोड़ी देरी हो सकती है। बिजनेस से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लेना फायदेमंद नहीं है। परिवार के सदस्यों के साथ गलतफहमी न हो इसका ध्यान रखें। आपको किसी दूर के मित्र से कोई अच्छी न्यूज़ मिलने से फायदा होगा।

वृश्चिक
आपको विदेश जाने के सुनहरे मौके मिल सकते है। आज विदेश में रहने वाले मित्र का समाचार मिल सकता है। बिजनेसमैन को व्यापार में धन फायदा होगा। नई डील्स को हाथ में लेने में सफल होंगे। आज लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। आज भगवान का नाम लेने से मन शांत होगा। बच्चों की तरक्की होगी। आपके सितारे हेल्थ का ध्यान रखने को कहते हैं।

धनु
आज का दिन सामाजिक और बिजनेस के क्षेत्र में आपके लिए फ़ायदेमंद साबित होगा। आज बढ़िया आभूषण और वाहनों की खरीदारी करेंगे। इसके अलावा, घरवालों के साथ समय बिताना सुखद होगा। फेमिली लाईफ अच्छी रहेगी। आपको पार्टनरशिप से फायदा हो सकता है। आज यात्रा की भी उम्मीद है।

मकर
आज लाइफ पार्टनर के बीच मामूली झगडे हो सकते हैं। किसी भी बात के बारे में ज्यादा सोचना थोड़ा दुखदायी हो सकता है। ध्यान रखे की आज पार्टनर्स के साथ झगड़ा हो सकता है। आज लोगों के साथ की मुलाकात आनंददायक रहेगी। आज अचानक धन आ सकता है। आज गुस्से से दूर रहें। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी।

कुंभ
किसी काम या प्रोजेक्ट में सरकार की तरफ से फायदा मिल सकता है। आज ऑफिस में जरुरी मामलों पर अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। आज ऑफिस के काम के लिए प्रवास की आवश्यकता हो सकती है। कार्यभार बढ़ सकता है। फैमिली मैटर्स पर चर्चा कर सकते हैं। घर की सजावट पर खर्च हो सकता है। माता के साथ अधिक अपनेपन का अनुभव करेंगे।

मीन
आज खाने-पीने से सेहत खराब हो सकती है। आज का दिन ज्यादा फलदायी नहींरहेगा। आज गुस्से पर कंट्रोल रखें। आज परिवार के सदस्यों के साथ झगड़ा न हो इसका ध्यान रखें। नए रिलेशन परेशानी भरे साबित हो सकते हैं। आज कोई फाइनान्शियल संकट हो सकता है।

Related posts

राशिफल 05 जुलाई 2018 : जानें कैसा रहेगा आपका वीरवार का दिन

23 जुलाई 2020 : जानें गुरुवार का राशिफल

22 सितम्बर 2019 : जानें रविवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk