राशिफल

28 December 2023 Ka Rashifal : आज सर्वार्थ सिद्धि योग में 5 राशियों के रुके काम होंगे पूरे, जानें 12 राशियों का राशिफल

मेष
मेष राशि के लोगों को आज हर काम बहुत ही सावधानी से करना चाहिए। आज किसी बैंक या फिर संस्‍था से लोन न लें। उसको उतार पाना आपके लिए मुश्किल होगा। आपको शासन द्वारा सम्मानित किये जाने की संभावना है और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। पुराने मित्रों का सहयोग मिलेगा एवं अच्छे मित्र भी बढ़ेंगे। आपको पत्‍नी पक्ष के के लोगों से किसी काम को पूरा करने में आर्थिक मदद मिलेगी।

वृष
वृष राशि के लोगों को लाभ होगा और आज का दिन काफी व्‍यस्‍तता में बीतेगा। ज्यादा भागदौड़ में सावधानी बरतें, वरना चोट लग सकती है। आपकी निर्णय लेने की क्षमताओं का आपको लाभ मिल सकता है और रुके कार्य पूर्ण हो सकते हैं। किसी काम में आपको धन का निवेश करना पड़े तो आराम से कर सकते हैं। आगे चलकर उसका भरपूर लाभ मिलेगा। शाम के वक्‍त किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों को आज के दिन किसी फालतू खर्च से बचने की जरूरत है। आपके लिए समस्‍याएं बढ़ सकती हैं। आज आपकी कमाई का बड़ा हिस्‍सा बीमारी के उपचार को करने में बीतेगा। शाम के वक्‍त आपको आकस्मिक धन लाभ होने से हर्ष होगा। बेहतर है कि आप फिजूल के खर्चे से बचें। आपको किसी कारण से समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है। कुछ अकस्मात् लाभ होने से आपका मन प्रसन्‍न होगा और आपकी रुचि धर्म और आध्यात्म में काफी गहरी होगी।

कर्क
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है और आज आपको मेहनत से मीठा फल मिलेगा और आपके सुख में वृद्धि होगी। आज ननिहाल पक्ष के लोगों से आपको हर मामले में सहयोग की प्राप्ति होगी और आपके काम की तारीफ होगी। आप अपनी शान शौकत के लिए धन खर्च करेंगे जिससे आपके शत्रु परेशान होंगे। माता-पिता का आज विशेष ध्यान रखें आपको आशीर्वाद मिलेगा।

सिंह
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी मिलाजुला रहेगा और आज आपको कुछ मामलों में लाभ तो कुछ में हानि हो सकती है। माता-पिता के सहयोग और आशीर्वाद से दिन के उत्तरार्ध में राहत मिलेगी और धन लाभ के भी योग हैं। ससुराल पक्ष से नाराजगी बढ़ सकती है और लेनदेन को लेकर बात हो सकती है। मधुर वाणी का प्रयोग करें अन्यथा सम्बन्धों में कटुआ आएगी।

कन्या
कन्या राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज आपके मन में कोई भी फैसला अपने दम पर लेने का साहस रहेगा। माता-पिता का सुख और सहयोग हर प्रकार से आपको खुश कर देगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी। आज आपके लिए व्यर्थ व्यय का योग है और कोई बात आपको मन ही मन दुखी कर सकती है। लोग आपके अच्‍छे काम को भी आपकी मजबूरी और स्‍वार्थ समझेंगे। व्यापार में धन लाभ होगा।

तुला
तुला राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज आपके धन में वृद्धि होगी। ऑफिस में आपके अधिकार और संपत्ति में वृद्धि होगी। आप दूसरों के भले की सोचेंगे एवं दिल से सेवा भी करेंगे। आज आपको कहीं बाहर जरूरी काम से जाना पड़ सकता है। आप अपने गुरु के प्रति पूर्ण भक्ति भाव और निष्ठा रखेंगे और आपको लाभ होगा। आज नए काम में निवेश करना पड़े तो दिल खोलकर करें।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों मन किसी कारण से परेशान और अशांत रहेगा और आपके सुख में वृद्धि होगी। व्यापार वृद्धि के लिए किए गए प्रयास निष्फल हो सकते हैं। आप धैर्य और प्रतिभा के साथ जो भी काम करेंगे उसमें आपको आनंद मिलेगा और आपकी योजनाएं पूर्ण होंगी। शत्रु पक्ष पर विजय प्राप्त करने में सफल रहेंगे। यदि कोई विवाद लंबित है तो उसमें आपको सफलता मिलने की पूर्ण संभावना है।

धनु
धनु राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके विद्या, बुद्धि और ज्ञान में वृद्धि होगी। आपके अन्दर दान पुण्य और परोपकार बढ़ेगा और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपका मन धार्मिक कार्य में लगेगा और आपकी पैसों से जुड़ी योजनाएं पूर्ण होंगी। भाग्य की ओर से भी आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा और आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। सर्दी की वजह से पेट में दर्द हो सकता है। सावधान रहें तथा खानपान पर सयंम बरतें।

मकर
मकर राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपके सामने ऐसे अनावश्यक खर्चे भी सामने आएंगे जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। ससुराल पक्ष से मान सम्मान मिलेगा। अपने व्यवसाय में भी आपका मन लगेगा और आपके रुके कार्य पूर्ण हो जाएंगे। किसी नए कार्य में निवेश करना पड़े तो कर सकते हैं।

कुंभ
कुंभ राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज आपका दिन अच्‍छा बीतेगा। आप सीमित और आवश्यकतानुसार ही व्यय करें। आपको अपने परिजनों से हर प्रकार का सहयोग मिलेगा और आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी। सांसारिक सुख भोग और नौकर चाकरों का सुख पूर्ण रूप से मिलेगा। शाम से लेकर रात समीप की यात्रा हो सकती है।

मीन
मीन राशि के लोगों के लिए आज दिन सम्‍मान से भरा होगा और आपको सफलता प्राप्‍त होने से मन में प्रसन्‍नता रहेगी। किसी विवाद का हल निकल आएगा। खुश मिजाज व्यक्तित्व होने के कारण अन्य व्यक्ति आपके साथ आगे बढ़कर संबंध बनाने का प्रयास करेंगे। सामाजिक सम्मान मिलने से आपका मनोबल बढ़ा रहेगा। रात्रि में प्रियजनों व परिजनों का साथ मिलेगा।

Related posts

5 जनवरी 2019 : जानें शनिवार का राशिफल

राशिफल 20 जुलाईः दिन रात चंद्रमा और गुरु के संयोग से लाभ उठा सकते हैं कई राशियों के लोग

8 अक्टूबर 2021 : जानें शुक्रवार का राशिफल