राशिफल

8 June 2024 Ka Rashifal : आज वृद्धि योग का संयोग, शनिदेव की कृपा से इन 5 राशियों के धन में होगी वृद्धि, जानें 12 राशियों का राशिफल

मेष
प्रोफेशनल लाइफ में निराश महसूस कर रहे लोगों के लिए आशा की किरण आएगी। इस समय पारिवारिक जिम्मेदारियां आपको बिजी रखेंगी। आप अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति के जरिए आगे बढ़ेंगे।

वृष
आपका अच्छा समय है। इस समय पैसों को बचाएं। फिजूलखर्ची से बचाएं। फिजूलखर्ची से इंकार नहीं किया जा सकता। आपको ऑफिस में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना होगा। आपको कुछ संतुलन की जरूरत है। व्यापार में आय बढ़ाने के प्रयास कुछ हद तक सफल होंगे।

मिथुन
लाइफ में अच्छे मौके आ रहे हैं। आपको अच्छा लाभ होगा। आपकी फिटनेस खराब हो सकती है। हो सकता है कि आपकी वित्तीय स्थिति बहुत अच्छी न हो, लेकिन चीजों में सुधार होने की संभावना है। प्रोफेशनल लाइफ में आपकी पीठ थपथपाई जाएगी।

कर्क
पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। कहीं छुट्टियों की योजना बनाने के लिए जा सकते हैं, प्रोफेशनल लाइफ अच्छी है और हेल्थ भी अच्छी है। किसी मुद्दे के संबंध में सही कार्रवाई करें। व्यापार में उन्नति के साथ धन लाभ होगा। किसी विपरीत लिंग साथी से वस्त्र और आभूषण प्राप्त होंगे। नौकरी में वेतन वृद्धि के योग हैं।

सिंह
निवेश के दूसरे ऑप्शन देखने चाहिए, हो सकता है कि आप रियल एस्टेट बाज़ार में जो उपलब्ध है उससे बहुत संतुष्ट न हों। वेतनभोगी लोगों के लिए अगली कक्षा में जाने की संभावना है। आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते, इसलिए बेकार परेशान न हों।

कन्या
सरकारी नौकरी मिल सकती है। माता-पिता या परिवार का कोई बुजुर्ग आपको किसी काम से मना करने की कोशिश कर सकता है, इसलिए अपनी पूरी चतुराई से काम लें। आकस्मिक धन लाभ होगा। मान—प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

तुला
आज समय बेहद खास रहेगा। कोशिश करें कि हेल्थ के प्रति अलर्ट रहें। बीमार लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद है। प्रोफेशनल लाइफ में आपको आगे बढ़ने के लिए मेहनत करनी होगी, इसलिए इस समय थोड़ा ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर होकर ध्यान दें। लोन के लिए कागजी कार्रवाई पूरी होने की संभावना है।

धनु
घर से खुशखबरी मिलेगी, आपके परिवार में मंगल कार्य होंगे। पेशेवर मोर्चे पर कोई प्रतिष्ठित कार्य आपके सामने आएगा। अच्छे लोगों से आपकी यात्रा अच्छी होने की संभावना है।

वृश्चिक
किसी नई चीज का ऑर्डर न दें। नए फिटनेस रूटीन कोअपनाया जा सकता है। किसी को दिया हुआ उधार वापस मिल सकता है, लेकिन अब किसी को पैसा न दें, फंस सकता है। पैतृक संपत्ति से पैसा मिलेगा। छुट्टी के लिए अपने वरिष्ठ के पास जाने में ज्यादा दिक्कतें नहीं आएंगी।

मकर
किसी बच्चे या परिवार के सदस्य को आपकी सहायता और समर्थन की आवश्यकता हो सकती है। आप शैक्षणिक मोर्चे पर अपने प्रदर्शन में सुधार पाएंगे। शहर से बाहर यात्रा से संबंधित कोई महत्वपूर्ण निजी कार्य सफलतापूर्वक पूरा हो जाएगा। सामाजिक मोर्चे पर होने वाली कोई घटना आपको व्यस्त कर सकती है।

कुंभ
कुंभ राशि वाले आर्थिक लेनदेन में अधिक सावधानी रखें। अधिक धन खर्च हो सकता है। अपनी परिस्थितियों को ध्यान में रखकर पूंजी निवेश के संबंध में अंतिम निर्णय ले। आर्थिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों में सफलता प्राप्त होने के योग बनेंगे। धन संपत्ति के लिए प्रयासरत रहेंगे। इस संबंध में कुछ सफलता प्राप्त होने की भी संभावना रहेगी।

मीन
मीन राशि वालों की धन संपत्ति में वृद्धि होगी। प्रेम संबंधों में मनचाहा उपहार प्राप्त होगा। व्यापार में पिता के सहयोग से उन्नति के साथ धन लाभ होगा। किसी पुराने मित्र से धन वापस मिलेगा। नौकरी में अधीनस्थ लाभकारी सिद्ध होगा। किसी बड़ी योजना की पूर्ति हेतु सरकारी मदद मिलेगी। वस्त्र और आभूषण प्राप्त होंगे। राजनीति के क्षेत्र में लाभ उन्नति के योग बनेंगे।

Related posts

7 जून 2020 : जानें रविवार का राशिफल

14 जून 2020 : जानें रविवार का राशिफल

5 जनवरी 2021 : जानें मंगलवार का राशिफल