Uncategorized

जीवन आधार न्यूज पोर्टल में समाचार सहायक व पत्रकार बने..

जीवन आधार न्यूज पोर्टल को देशभर में पत्रकारों और समाचार सहायकों की आवश्यकता है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल समाचार सहायक/पत्रकारों को अपने परिवार का अह्म हिस्सा मानता है। इसके चलते उनके जीवन से जुड़े प्रत्येक क्षण में उनका साथ देता है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल विशेष पॉलसी अपनाते हुए समाचार सहायक/पत्रकारों सही सम्मान देता है।

समाचार सहायक/पत्रकार आर्थिक सहायता
जीवन आधार न्यूज पोर्टल अपने समाचार सहायक/पत्रकार की सुरक्षा को लेकर भी गंभीर है। इसके अंर्तगत यदि कोई समाचार सहायक/पत्रकार किसी कारणवंश गंभीर रुप से घायल हो जाता है, जिसमें शरीर में कोई टूट—फूट हो जाती है तो उसे उपचार के लिए 20000रुपए तक की सहायता दी जायेगी।
साथ ही हर माह 2000रुपए अलग से 3 माह तक दिए जायेंगे। (समाचार सहायक को 1000रुपए, पार्ट टाईम पत्रकार को 1500रुपए और फुल टाइम पत्रकार को 2000रुपए)
गंभीर बिमारी होने की स्थिती में ठीक होने तक हर माह 2000रुपए की आर्थिक मदद की जायेगी। (समाचार सहायक को 1000रुपए, पार्ट टाईम पत्रकार को 1500रुपए और फुल टाइम पत्रकार को 2000रुपए)
किसी भी प्रकार का आॅप्रेशन होने पर 5000 रुपए की आर्थिक मदद दी जायेगी, बेशर्ते आॅप्रेशन का कुल खर्च 15000 रुपए से अधिक का हो।
जनहानि होने पर बीमा राशि के तहत 1 लाख रुपए दिए जायेंगे और 5000रुपए की सहायता राशि हर माह 5 साल तक प्रदान की जायेगी,लेकिन मासिक मानदेय केवल नाबालिग बच्चे होने या अविवाहित बच्चे होने की सूरत में ही दिया जायेगा।
पारिवारिक यात्रा
पत्रकार का जीवन सदा चुनौतियों से भरा होता है। ऐसे में उसके पास परिवार के लिए समय ही नहीं होता। जीवन आधार न्यूज पोर्टल अपने समाचार सहायक/पत्रकार को परिवार के साथ जुड़ने का एक विशेष अवसर प्रदान कर रहा है। इसके तहत जीवन आधार न्यूज पोर्टल साल में एकबार पत्रकार को पारिवारिक यात्रा करने के लिए विशेष पैकेज देगा।
मां—बाप/सास—ससुर सेवा
यदि कोई पत्रकार विवाहित है और उसके मां—बाप/सास—ससुर की आयु 65 साल से ऊपर है तो उन्हें मां—बाप/सास—ससुर को साथ रखने व सेवा करने पर विशेष रुप से सम्मानित किया जायेगा। इसके तहत समाचार सहायक के मां—बाप/सास—ससुर के बैंक खाते में 1000 रुपए महीने (500—500 रुपए प्रत्येक),पार्ट टाइम पत्रकार के मां—बाप/सास—ससुर के बैंक खाते में 1200रुपए (600—600 रुपए प्रत्येक) तथा फुल टाइम पत्रकार के मां—बाप/सास—ससुर के बैंक खाते में 1500 रुपए (750—750 रुपए प्रत्येक)जीवन आधार न्यूज पोर्टल देगा।
जीवन आधार शगुन योजना
जीवन आधार समाचार सहायक/पत्रकारों के परिवार में खुशी के हर पल में साथ देता है। समाचार सहायक/पत्रकारों के घर कन्या के जन्म पर बेटी के नाम 1100रुपए से लेकर 11000रुपए की एफडी करवाई जाती है। कन्या की शादी पर 5100 रुपए का शगुन दिया जाता है। महिला समाचार सहायक/पत्रकारों की शादी होने पर 11000रुपए का शगुन दिया जाता है। महिला समाचार सहायक/पत्रकारों की डिलिवरी के समय 5100रुपए का शगुन दिया जाता है।
पाठक सुरक्षा कवच
जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकारों और समाचार सहायकों को बिजनेस टारगेट के आधार पर वेतन दिया जायेगा। टारगेट विज्ञापन एकत्रित करने का नहीं है, यहां टारगेट जीवन आधार मासिक पत्रिका के वार्षिक सदस्य बनाने का है। महज 1200 रुपए वार्षिक सदस्यता शुल्क के साथ जीवन आधार अपने प्रत्येक सदस्य को जीवन सुरक्षा कवच भी प्रदान करता है। इस कवच में जीवन आधार पत्रिका के किसी वार्षिक सदस्य के साथ प्राणघातक अप्रिय घटना हो जाती है तो आपका 1 लाख रुपए का एक्सीडेंटल बीमा व 20 हजार रुपए का घायल होने का बीमा बिल्कुल फ्री होता है।
क्या है टारगेट, वेतन और बोनस

1.समाचार सहायक :— समाचार सहायक को रोजना जीवन आधार पत्रिका का एक सदस्य बनाना है। महीने का टारगेट 30 सदस्य बनाने का है। साल का कुल टारगेट 340 सदस्य बनाने का है। समाचार सहायक का वेतन 72 हजार रुपए वार्षिक का रहेगा।

2. पार्ट टाइम पत्रकार :— पत्रकार को रोजाना जीवन आधार पत्रिका के दो सदस्य बनाने है। महीने का टारगेट 60 सदस्य बनाने का है। साल का कुल टारगेट 680 सदस्य बनाने का है। आपका वेतन 1 लाख 44 हजार रुपए वार्षिक का रहेगा।

3. फुल टाइम पत्रकार :— फुल टाइम पत्रकार को रोजाना चार सदस्य बनाने है। महीने का टारगेट होगा 120 सदस्य बनाने का है। साल का कुल टारगेट 1350 सदस्य बनाने का है। आपका वेतन 3 लाख रुपएवार्षिक का रहेगा।

कमीशन :— समाचार साहयक या पत्रकारों के द्वारा गए जीवन आधार पत्रिका के सदस्य यदि आगे जीवन आधार बिजनेस को ज्वाइन करते है तो आपको अलग से कमशीन मिलेगा। यदि आपके बनाए गए सदस्य में से यदि 10 सदस्य आगे नेटवर्किंग मार्केटिंग करते है तो आपको आकर्षक उपहार अलग से मिलेगे। यदि आपके 10 सदस्य 3 चरण तक पहुंच जाते है तो आपको 35 हजार रुपए का नगद उपहार मिलेगा। इसी तरह यदि आपके 10 सदस्य 5 चरण तक पहुंच जाते है तो आपको शानदार कार या 2लाख40 हजार रुपए का नकद मिलेगी।

विशेष नोट :— अगर आप किसी भी चरण में टारगेट को पूरा नहीं करते है तो आपको आपके द्वारा बनाए गए प्रति सदस्य का 80 रुपए के हिसाब से भुगतान किया जायेगा।

अधिक जानकारी के लिए आप 09896589689 पर संपर्क कर सकते है।

अगर आप जीवन आधार न्यूज पोर्टल में समाचार सहायक या पत्रकार बनना चाहते है तो तुरंत अपना बायोडाटा ईमेल करे:—[email protected]

जीवन आधार बिजनेस को जानने के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

[One moment, please

Jeewan Aadhar Editor Desk

– New features in Capture One 12 – Photo Editing Tutorials, Tips & Tricks – Capture One Blog

Jeewan Aadhar Editor Desk

Filemaker pro 16 advanced windows download free download. FileMaker Pro 16 Advanced Free Download

Jeewan Aadhar Editor Desk