देश

दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के आवास पोयस गार्डन के कार्यालय ब्लॉक पर आयकर विभाग के छापे

चेन्नई,
आयकर अधिकारियों ने शुक्रवार को तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के आवास पोयस गार्डन के कार्यालय ब्लॉक पर शुक्रवार देर रात को छापेमारी की। इस छापेमारी के खिलाफ शशिकला के समर्थक आयकर टीम के खिलाफ खड़े हो गए। कई समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
दरअसल छापेमारी की खबर मिलते ही AIADMK समर्थक पोयस गार्डन के बाहर जमा हो गए और छापेमारी के विरोध में नारे लगाने लगे। इस वजह से आयकर अधिकारियों को कार्रवाई में दिक्कतें आने लगी। इसके बाद फिर पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

इससे पहले आयकर विभाग को इनपुट मिलने के बाद, आवास पोयस गार्डन के कार्यालय ब्लॉक और अन्नाद्रमुक नेता वी.के शशिकला द्वारा प्रयुक्त कमरे में छापेमारी की गई। अधिकारियों ने बताया कि लैपटॉप सहित अन्य सामान जब्त किया गया है।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
आयकर विभाग के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि हमने पूरे पोयस गार्डन परिसर में छापेमारी नहीं की। हमारी टीम रात नौ बजे गई और केवल पूनगुंदरन के कमरे, रिकॉर्ड रूम और शशिकला द्वारा प्रयुक्त अन्य कमरे में तलाशी ली गई। पूनगुंदरन पूर्व मुख्यमंत्री के सहयोगी के रूप कार्यरत थे।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल को आवश्यकता है पत्रकारों की…यहां क्लिक करे और पूरी जानकारी ले..
गौरतलब है कि एआईएडीएमके की नेता वी.के. शशिकला और उनके रिश्तेदारों की संपत्तियों पर शुक्रवार को फिर से छापेमारी की गई। पिछले हफ्ते ही आईटी ने शशिकला के ठिकानों पर दबिश दी थी। शशिकला के समर्थक आईटी की इस कार्रवाई को सियासी साजिश बता रहे हैं और वो इसके विरोध में सड़क पर उतर आए हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ओमप्रकाश चौटाला ने लगाई पैरोल याचिका

Jeewan Aadhar Editor Desk

राहुल गांधी ने पहले भाषण में कहा- बीजेपी देश में आग लगा रही है

Jeewan Aadhar Editor Desk

फसल बचाने की खातिर किसान ने बेटे को रखा गिरवी, कर्ज नहीं चुका पाया तो पी लिया जहर