देश

कैब ड्राइवर ने की महिला जज को अगवा करने की कोशिश, गिरफ्तार

दिल्ली
गाजीपुर में एक कैब ड्राइवर ने महिला जज को अगवा करने की कोशिश की, लेकिन समय रहते पुलिस के आ जाने से यह वारदात टल गई। सोमवार को महिला जज कैब के जरिए मध्य दिल्ली से कड़कड़डूमा कोर्ट जा रही थी। पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जानकारी के मुताबिक, एक महिला जज मध्य दिल्ली स्थित अपने घर से कैब में बैठी थी। उन्हें कैब वाले को कड़कड़डूमा कोर्ट जाने के लिए कहा, लेकिन उसने हापुड़ की तरफ मोड़ दिया। कैब का रूट बदलता देख महिला जज को शक हुआ। उन्होंने ड्राइवर को फिर से कड़कड़डूमा कोर्ट की तरफ जाने के लिए कहा, तो उसने अनसुनी कर दी।
नौकरी की तलाश है..3000 रुपए से लेकर 54 हजार रुपए तक मासिक तक की नौकरी यहां आपका इंतजार कर रही है, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
रजिस्ट्रार जनरल दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि महिला जज ने तुरंत पुलिस को फोन करके मदद मांगी। समय रहते पुलिस ने गाजीपुर के पास कैब को घेर लिया। कैब ड्राइवर को गिरफ्तार करके महिला जज को सकुशल उनके घर पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी राजीव कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी कैब ड्राइवर राजीव कुमार दिल्ली के शाहदरा का रहने वाला है।
मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। दिल्ली हाईकोर्ट की कार्यकारी चीफ जस्टिस गीता मित्तल ने महिला जजों की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहना है कि महिला जजों की सुरक्षा को देखते हुए अलग से कार की सुविधा मिलनी चाहिए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

10वीं का रिजल्ट हुआ जारी, जानें कैसे देखें

अस्पताल में लगी आग, 8 कोरोना मरीजों की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

आधार डाटा लीक केस: सरकार बोली- पत्रकार नहीं, अज्ञात व्यक्ति पर हुई है FIR