पानीपत हरियाणा

बोरो के नीेचे दबा मिला राहुल का शव

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
टेक्सटाइल मिल में एक मजदूर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिल में बोरो के नीचे दबा मिला है। परिजनों ने मजदूर की पिटाई के बाद हत्या करने का अरोप मिल मालिकों पर लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
ये था मामला
बापौली स्थित पर्व टेक्सटाइल में अतूलापुर निवासी राहुल मजदूरी का काम करता था। रोजाना की तरह राहुल 30 नवंबर की शाम को भी काम पर पहुंचा। लेकिन वापिस घर नहीं पहुंचा। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की। लेकिन जब राहुल कहीं नहीं मिला तो मिल में पहुंचकर सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई। फुटेज में राहुल मिल में आता हुआ दिखाई दे रही है, लेकिन वापिस जाता हुआ दिखाई नहीं दिया।

जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इसके बाद मिल में तलाशी अभियान शुरु किया गया। इस दौरान राहुल का शव बोरों के नीचे दबा हुआ मिला। परिजनों का आरोप है कि मिल मालिक ने राहुल की पिटाई करने के बाद हत्या कर दी। हत्या के बाद राहुल के शव को बोरों के नीचे छुपा दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में ले लिया।

नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
क्या बोली पुलिस
डीएसपी नरेश अहलावत ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मरने के कारणों का पता चल पायेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

दो मासूम बच्चों को गोद में लेकर तेज तूफान और बरसात में थाने के बाहर बैठी महिला

स्कूल बस की चपेट में आने से 4 साल की बच्ची की मौत

पूर्व सांसद रामचंद्र बैंदा का निधन, पैतृक गांव खाबड़ा कलां में होगा अंतिम संस्कार