उत्तर प्रदेश

EVM में गड़बड़ी करके जीती BJP, मायावती का दावा सत्ता में नहीं आयेगी BJP

लखनऊ,
उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में बीजेपी के बाद दूसरे नंबर की पार्टी बनकर उभरी बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। माया इससे पहले 2014 के आम चुनाव के दौरान भी वह EVM में गड़बड़ी का आरोप लगा चुकी हैं। निकाय चुनाव के परिणामों की बाबत पूछे जाने पर मायावती ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि यदि 2019 के लोकसभा चुनाव बैलट पेपर पर होते हैं तो उनकी पार्टी सफाया कर देगी।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
मायावती ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ‘यदि BJP ईमानदार है और लोकतंत्र में विश्वास करती है तो उसे EVM बंद करनी चाहिए और बैलट पेपर पर चुनाव कराने चाहिए। 2019 में आम चुनाव होने हैं। यदि बाजेपी को विश्वास है कि जनता उसके साथ है तो उसे बैलट पेपर पर चुनाव कराने चाहिए। मैं गांरटी देती हूं कि बैलट पेपर्स का इस्तेमाल किया गया तो BJP सत्ता में नहीं आएगी।’


बता दें कि मायावती इस साल हुए यूपी विधानसभा चुनाव में BSP की करारी हार के बाद से लगातार EVM पर सवाल उठा रही हैं। मायावती ने आरोप लगाया था कि EVM में छेड़छाड़ की वजह से ही उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
उधर, EVM में छेड़छाड़ के विपक्ष के आरोपों पर यूपी के डेप्युटी सीएम दिनेश शर्मा ने जवाब दिया है। शर्मा ने कहा कि वोट बैंक पॉलिटिक्स के कारण इन दलों को हार का सामना करना पड़ा है। शर्मा ने कहा कि कमी EVM में नहीं, बल्कि विरोध कर रहे लोगों के दिमाग में है। विपक्षी दलों पर वार करते हुए शर्मा ने कहा कि वे जाति और संप्रदाय की पॉलिटिक्स करते थे, जिसके कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गोशाला से निकला खजाना, चांदी से भरे मटके के लिए लोगों में हुई छीना—झपटी

मदरसे में नाबालिग से रेप, मौलवी गिरफ्तार

VIDEO : चौकी इंजार्च ने हेड कॉन्स्टेबल की गोली मारकर की हत्या