राशिफल

राशिफल: 18 दिसंबर, सोमवार

जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मेष- ऑफिस मे अपने विरोधियों के षड़यंत्र से सावधान रहें। आज खर्च भी ज्यादा होगा। घर के छोटे सदस्यों के साथ अधिक वक्त बिताएं, उन्हें आपके सपोर्ट की बेहद जरूरत है। महिला मित्र ऑफिस में आपकी मदद कर सकती हैं।

वृष- आज का दिन शुभ है। कुछ असमंजस के कारण मुनाफे के रास्ते में अड़चन आ सकती हैं, अनुभवी से सलाह लेने पर मामला सुलझ सकता है। कार्यक्षेत्र में साझेदारी के कार्य अत्यंत सफल होंगे। कलात्मक कार्यों द्वारा शुभ परिणाम मिलते जाएंगे।

मिथुन- आज का दिन थोड़ा सावधानी से चलने का है। आसपास के लोगों से बहसबाजी में न उलझें, कहासुनी हो सकती है। किसी शुभ मांगलिक कार्य में जाने का मौका मिलेगा। दूसरों की मदद से दिल को सकून मिलेगा।

कर्क- आपके लिए आज का दिन सामान्य रिजल्ट देने वाला होगा। आर्थिक मामले में निवेशकों द्वारा जीवन में उन्नति के अवसर काफी खुलेंगे। हालांकि कार्यक्षेत्र में किसी महिला की वजह से कुछ कष्ट संभव है।

सिंह- आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा। मेहनत के बाद उसका फल मिल जाएगा। कार्यक्षेत्र में अत्यंत फायदेमंद स्थितियां बनती जाएंगी हालांकि आर्थिक हानि की स्थितियां भी बन रही हैं इसलिए संभल कर निवेश करें।

कन्या- व्यवसायिक रूप से आपकी तारिफ होगी और आपके प्रयासों को सराहा जायेगा। आपको अपनी परियोजनाओं से लाभ होगा। कोर्ट कचहरी के मामले भी आपके लिए शुभ रहेंगे।

तुला- नयी प्रॉपर्टी भी खरीदने की सम्भावना है। आर्थिक समृद्धि तभी संभव है जब आप जीवन में थोड़ा धैर्य और सूझ बूझ से निवेश करें। आर्थिक मामलों में मुहंफट होना हानिकारक हो सकता है।

वृश्चिक- धन वृद्धि के प्रयास सफल होंगे। आपके रुके हुए काम बनेंगे और सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है ध्यान रखें। कारोबार एवं नौकरी में अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

धनु- किसी अनुभवी व्यक्ति से लाभ उठाएं लेकिन उसपर धन खर्च होगा। आप अपना धन निवेश में लगा सकते हैं और यह निश्चित रूप से आपकी मौद्रिक स्थिति को मजबूत करेगा। प्रॉपर्टी के मामले हल होंगे।

मकर- कार्यक्षेत्र में किसी ऐसे व्यक्ति की आपको मदद मिल सकती है जिन्होंने अधिक मेहनत से एक मुकाम हासिल किया हो। आप जितना यथार्थवादी रहेंगे उतनी ही सफलता आपको मिलती जाएगी।

कुंभ- आर्थिक मामलों में संभलकर चलें नहीं तो बजट बिगड़ सकता है। आपके लिए सलाह है कि आप अपनी वाणी को मधुर बनाए रखिए इससे आपको लाभ मिलता रहेगा। संपत्ति से संबंधी लाभ के भी योग बनेंगे।

मीन- आज का दिन लकी रहेगा। बिजनेस और इनवेस्टमेंट में टेंशन खत्म होगी। खास लोगों से कॉन्टैक्ट बढ़ेगा और घूमने-फिरने और मनोरंजन का सुख भी मिलेगा। आपके सहयोगी आपके काम में मदद करेंगे लेकिन किसी से भी जबरदस्ती काम न करवाएं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

राशिफल 25 जून 2018 : देखिए सप्ताह का पहला दिन आपके लिए कैसा है

27 अप्रैल 2021: जानें मंगलवार का राशिफल

20 March 2024 Ka Rashifal : सुकर्मा योग में श्याम बाबा इन 4 राशि के जातकों को देंगे हर काम में मिलेगी सफलता, जानें 12 राशियों का राशिफल