उत्तर प्रदेश

बॉयफ्रेंड ने बनाया अश्लील एमएमएस, दोस्तों संग किया छात्रा से गैंगरेप

मेरठ,
मेरठ में एक बॉयफ्रेंड ने कक्षा नौ की छात्रा को प्यार के जाल में फंसाया और शादी कर खुशी-खुशी जिंदगी बिताने के सपने दिखाए। इस दौरान उसने धोखे से अश्लील एमएमएस बना लिया। प्यार का झांसा देने वाले बॉयफ्रेंड ने लड़की को एमएमएस सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप किया।
बाद में वह अपने दो दोस्तों को साथ मिलकर चार माह तक लड़की का यौन शोषण करता रहा। परेशान छात्रा ने परिजनों के इसकी जानकारी दी। छात्रा के चाचा ने तीनों युवकों के खिलाफ बुधवार को एफआईआर दर्ज कराई है। एक आरोपी की मां यूपी पुलिस में सिपाही है।
पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
मेरठ के पुरानी मोहनपुरी इलाके की 15 वर्षीय पीडि़ता महानगर के एक गर्ल्स स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ती है। छात्रा के पिता दिव्यांग हैं। बुधवार को अपने चाचा के साथ सिविल लाइन थाने पहुंची छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके मोहल्ले का निवासी शुभम बाइक बनाता है। छात्रा के अनुसार उसकी शुभम के साथ काफी दिन से दोस्ती थी।

छात्रा ने बताया कि सितंबर महीने में शुभम ने उसे बेगमपुल स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। आरोप है उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर शुभम, उसके दोस्त आकाश और मयंक उर्फ मन्नू ने होटल के कमरे में उसके साथ गैंगरेप किया। उसका अश्लील एमएमएस बनाकर आरोपी उसे ब्लैकमेल करते रहे। इस दौरान कई बार उन्होंने दुष्कर्म किया।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
परेशान छात्रा ने अपनी सहेली को पूरा मामला बताया। इसके बाद सहेली ने छात्रा की चाची को पूरी घटना बताई तो परिवार में हड़कंप मच गया। बुधवार को छात्रा और उसके परिजन थाने पहुंचे। उन्होंने तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चेतावनी : अपनी औकात में रहकर निकले…..

दिव्यांग बच्चे देंगे स्वच्छ भारत का संदेश, ब्रजवुड फिल्म अार्टिस्ट एसोसिएशन के बैनर तले बनी स्वच्छ भारत फिल्म

वकील बेटे ने मां—बाप को गोलियों से भूना, दोनों की मौके पर मौत