राशिफल

राशिफल: 26 दिसंबर, मंगलवार

जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मेष (Aries): शारीरिक और मानसिक रूप से आप अस्वस्थता का अनुभव कर सकते हैं। व्यर्थ खर्च की मात्रा भी बढ़ेगी। आज आपमें ताजगी और स्फूर्ति का अभाव रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से मन दुखी होगा।

वृष (Taurus): आज का दिन आनंद से भरा दिन है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यापार में और आय वृद्धि होने में लक्ष्मीजी की कृपा रहेगी। अत्यधिक कार्यभार और खानपान में लापरवाही से आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

मिथुन (Gemini): शारीरिक और मानसिक रtप से आज दिनभर प्रसन्नता छाई रहेगी। घर का वातावरण आनंददायी रहेगा। आर्थिक लाभ के साथ-साथ व्यवसाय में संतोष का अनुभव करेंगे। सामाजिक दृष्टि से आपकी प्रतिष्ठा में वृध्धि होगी।

कर्क (Cancer): आज का दिन भाग्य में वृद्धि होने का दिन है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। लंबी अवधि की आर्थिक योजना के लिए अनुकूल दिन है। गणेशजी बताते हैं कि आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से दिन लाभदायक है।

सिंह (Leo): स्वास्थ्य के प्रति आज अधिक ध्यान रखने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य के पीछे धन का खर्च भी हो सकता है। आज आप मधुरवाणी से किसी कार्य में विजयी बनने के समर्थ होंगे। परिवार के लोगों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे।

कन्या (Virgo): आज का दिन आपके लिए शुभ है। यश कीर्ति प्राप्त करने में सफलता मिलेगी। कोर्ट-कचहरी के कार्य में सावधानीपूर्वक कदम उठाएं। भावनाओं के प्रवाह में बहकर आप कोई अविचारी कार्य न कर बैठें, उसका ध्यान रखें।

तुला (Libra): आप का स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ होगा। आज आपको हर मामले में अनुकूलता का अनुभव होगा। घर में सुख-शांति आएगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio): वाद-विवादों में न फंसने के लिए गणेशजी आपको सलाह देते हैं। संतान के विषय में चिंता हो सकती है। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में प्रसिद्धि मिलेगी। परिवार एवं दांपत्य जीवन में सुख-संतोष का अनुभव करेंगे।

धनु (Sagittarius): मानसिक रूप से आज आप में उत्साह का अभाव रहेगा, जिससे मन में अशांति हो सकती है। परिवार एवं दांपत्य जीवन में सुख-संतोष का अनुभव करेंगे। रोमांस की पराकाष्ठा का अनुभव होगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा मेल-जोल रहेगा।

मकर (Capricorn): तन-मन से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। पड़ोसी और भाई-बंधुओं के साथ के संबंध सौहार्दपूर्ण रहेंगे। निर्धारित कार्य पूरे होंगे। भाग्यवृद्धि के लिए अवसर सामने आएंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे।

कुंभ (Aquarius): आर्थिक दृष्टि से दिन लाभदायी रहेगा। पर्यटन का आयोजन होगा। आज आप चिंतन शक्ति और आध्यात्मिक शक्ति के प्रभाव को जान सकेंगे। नकारात्मक विचारों को दूर रखने से लाभ होगा।

मीन (Pisces): शारीरिक और मानसिक रूप से आपका स्वास्थ्य प्रसन्नता से भरा रहेगा। घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं। आज खर्च होगा लेकिन वह आपको अनावश्यक नहीं लगेगा। जीवनसाथी के पीछे खर्च होगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

23 फरवरी 2022: जानें बुधवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

13 फरवरी 2020 : जानें सोमवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

9 September 2024 Ka Rashifal : आज स्कंद षष्ठी के दिन ये लोग रहें सतर्क, कर्क और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानें 12 राशियों ​का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk