फतेहाबाद

पति के साथ पत्नी ने सबंध बनाने से किया इंकार,पति ने पत्नी पर किया कापे से जानलेवा हमला,गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहर के स्वामी नगर में एक महिला द्वारा संबंध बनाने से इंकार करने पर खफा पति द्वारा जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ 323, 324, 307, 506 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला पर लोहे के कापे से हमला किया गया है। मामले में पुलिस ने हत्या प्रयास के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मामले के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह 31 दिसंबर की सुबह घर पर सोई हुई थी। पति भी साथ की चारपाई पर सोया था। इस दौरान सुबह करीब 3 बजे उसने उठाया और संबंध बनाने के लिए कहा। जब उसने तबीयत खराब होने का कहकर संबंध बनाने से इंकार कर दिया तो वह तैश में गया। अलमारी में रखे लोहे के कापा से सिर पर चोट मार दी। इसके अलावा शरीर के कई हिस्सों पर वार किए। चिल्लाने की आवाज सुनकर सास मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पति मौके से फरार हो गए। महिला को सिविल अस्पताल में लाया गया। यहां से उसे प्राथमिक उपचार के अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामले में महिला के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी पति के खिलाफ मारपीट, हत्या प्रयास व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।
फतेहाबाद थाना प्रभारी प्रेमस्वरूप ने बताया कि संबंध बनाने को लेकर पति व पत्नी के बीच विवाद हुआ था, इसके बाद उसने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है उससे हमले में प्रयोग किया गया कापा भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, यहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

एसपी ने किया सब्जी मंडी का निरीक्षण

पार्किंग ठेकेदार पर 10 हजार रुपये किराया मांगने और किराया न देने पर सामान जब्त करने का आरोप

कथित बाबा अमरपुरी को कोर्ट ने फिर भेजा 2 दिन की पुलिस रिमांड पर