बिहार

भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बस की आमने-सामने टक्कर

गोपालगंज,
राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के समीप एक बस व ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर में बस में सवार ढाई दर्जन यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां छह यात्रियों की हालत गंभीर बताई जाती है।

जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के देवरिया से एक बस 45 लोगों को साथ लेकर नेपाल के लहान के लिए जा रही थी। बस में सवार अधिकांश लोग नेपाल के लहान मे आंख बनवाने के लिए घर से निकले थे। रविवार की शाम करीब पौने सात बजे जैसे ही बस राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के समीप पहुंची, सामने से आ रही एक ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दिया।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस घटना में बस में सवार ढाई दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा घायल लोगों को आसपास के लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

घायल लोगों में उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले के मुड़ेरा गांव के जगदीश राय, राजपति देवी, अहिरौली गांव के बनोर सिंह, कुमारी देवी, रामाशंकर प्रसाद, किशुनदेव पाल, फेंकनी देवी, रामायण गोड़, जयराम प्रसाद, मुंद्रिका प्रसाद, भगवान वर्मा, रमेश सिंह, रामपति देवी, रमेश सिंह, सोनापति देवी तथा सुगांती देवी के अलावा गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के मुरारी प्रसाद, शनिचरी देवी तथा सुमित्रा देवी शामिल हैं। चिकित्सकों ने बताया कि घायल लोगों में छह लोगों की हालत गंभीर है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अस्पताल में रही गहमागहमी

हाइवे पर हुई सड़क दुर्घटना के बाद सदर अस्पताल में जैसे से घायल लोग पहुंचे अस्पताल में गहमागहमी का माहौल पैदा हो गया। सिविल सर्जन ने तत्काल इमरजेंसी वार्ड में दो अतिरिक्त चिकित्सकों को बुलाया। जिसके बाद घायल लोगों का इलाज शुरू हो सका।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चतुर्वेदी पर आरोप : सपने में किया दुष्कर्म का प्रयास, महिला ने दी पुलिस में शिकायत

अनियंत्रित ट्रक घुसा घर में 8 लोगों की मौत

कोरोना के चलते 2 IAS अफसरों की मौत