उत्तर प्रदेश

वैगन आर कार और टेम्पो पर पलटा ट्रक, दब कर 11 लोगों की मौत

फिरोजाबाद,
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही हैै। एक ट्रक के पलट जाने से उसके चपेट में एक वैगन आर कार और एक टेम्पो आ गए, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 व्यक्ति घायल हो गए।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
फिरोजाबाद के सिरसागंज में NH 2 पर माल से लदा एक ट्रक वैगन आर कार और एक ऑटो के ऊपर ही पलट गया। वैगनआर में 6 लोग सवार थे, जबकि आटो में 5 लोग सवार थे। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) महेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में वैगनआर और टेम्पो में सवार सभी 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे की चपेट में तीन अन्य लोग भी आ गए, जिनका इलाज किया जा रहा है। मरने वालों में 14 साल का बच्चा भी शामिल है जो वैगनआर कार में बैठा हुआ था। पुलिस रेस्क्यू में लगी हुई है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार गलती ट्रक ड्राइवर की थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, असंतुलित होकर ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया और पलट गया। ट्रक की चपेट में बगल में खड़ी एक वैगनआर और आटो आ गए। SP महेंद्र सिंह ने बताया कि गलती प्रथम दृष्टया ट्रक ड्राइवर की लग रही है। घटना के कारणों का सही-सही पता जांच पूरी होने पर चलेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोरोना माता के मंदिर पर जेसीबी चली, रातों—रात मलबा तक गायब

RSS महासमागम में भागवत बोले- देश के सभी जाति के लोगों का एक ही धर्म

Jeewan Aadhar Editor Desk

बैंक के ATM से निकले ‘भारतीय मनोरंजन बैंक’ के 500 के चूरन वाले नोट