बिहार

लालू के बेटे के इस फोटो पर SC ने मांगा जवाब

नई दिल्ली,
बिहार के सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपी के साथ तस्वीर को लेकर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप मुश्किल में फंस सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी मोहम्मद कैफ संग तेजप्रताप की तस्वीर वाली मीडिया रिपोर्ट्स पर सीबीआई से जवाब मांगा है। पत्रकार की पत्नी आशा रंजन के वकील ने चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के नेतृत्व वाली पीठ के समक्ष सवाल उठाया कि यह तस्वीर साबित करती है कि आरोपी मोहम्मद कैफ को सत्ता का संरक्षण मिला हुआ था।
स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
वकील ने कहा कि आरोपी जमानत पर बाहर है और उसके मजबूत राजनीतिक संपर्कों के चलते पत्रकार की पत्नी और उनके बच्चों की जान को खतरा है। बेंच ने सीबीआई की ओर से पेश हुए अडिशनल सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता को रिपोर्ट्स का अध्ययन करने और कोर्ट को पूरे मामले से अवगत कराने का आदेश दिया। आशा रंजन ने कहा कि उनके पति की पिछले साल 13 मई को हत्या हुई थी और संदिग्ध हत्यारे को बाहुबली शहाबुद्दीन के साथ देखा गया था। वह भी पत्रकार हत्याकांड में आरोपी हैं।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।

तेज प्रताप के वकील ने कहा कि तेजप्रताप एक सार्वजनिक कार्यक्रम में गए थे, जहां हत्यारोपी बुके लेकर मंच पर आ गया और यह उसी दौरान की तस्वीर है। मेहता ने कहा कि इस तस्वीर की सच्चाई पूरी जांच होने के बाद ही सामने आ पाएगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

लालू के बोल: बिहार के तटबंधों को खा रहा है ‘भूरा चूहा’

Jeewan Aadhar Editor Desk

युवक की हत्या के शक मेें महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, 360 पर केस दर्ज—15 गिरफ्तार

रेलवे ट्रैक पर मिला जिंदा बम, बारसोई-राधिकापुर रेल सेवा ठप