उत्तर प्रदेश

गैंगरेप : पुलिस की थ्योरी हुई फेल, आरोपी बोले मजे के लिए किया था लड़की का अपहरण

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मेरठ,
बुलंदशहर नैशनल हाइवे पर 2 जनवरी को 16 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में दो आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस जहां शुरुआत में लव अफेयर का मामला मान रही थी वहीं पकड़े हुए आरोपियों ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने मजे के लिए लड़की का किडनैप किया था।
जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान जुल्फिकार अब्बासी और दिलशाद के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 28-29 साल के बीच है। दोनों बुलंदशहर के सिकंदराबाद के ही निवासी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि पहले उन्होंने फिल्म देखी, फिर शराब पी। इसके बाद हाइवे से लड़की को किडनैप कर लिया। इसके बाद तीनों आरोपियों ने लड़की के साथ बारी-बारी से बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी। तीसरे आरोपी की पहचान इसरायल के रूप में हुई।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस के अनुसार, ‘आरोपियों को रास्ते में ट्यूशन से घर लौट रही लड़की को अपना निशाना बनाया। उन्होंने नैशनल हाइवे 91 से लड़की को अपनी कार में घसीट लिया। इसके बाद उन्होंने उसका गैंगरेप किया और मौत के घाट उतार दिया। देर रात उन्होंने नाबालिग की लाश को ग्रेटर नोएडा के बिल अकबरपुर गांव की एक नहर में फेंक दिया।’
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बता दें कि 2 जनवरी को शाम करीब 7 बजे जब लड़की साइकल से अपने घर चांदपुर गांव लौट रही थी तभी आरोपियों ने उसे अपनी कार में घसीट लिया। यह घटना पास के एक कार शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के दो दिन बाद यानी 4 जनवरी को पुलिस ने लाश बरामद की थी। जहां एक ओर लड़की के परिवारवालों ने शुरुआत से ही आरोप लगाया कि पीड़िता को किडनैप कर गैंगरेप के बाद हत्या की गई है दूसरी ओर पुलिस इसे लव अफेयर का मामला बता रही थी।
इसके अलावा किडनैपिंग और यौन उत्पीड़न के मामले से भी साफ इनकार कर दिया था। इसके बाद सोमवार को पुलिस ने किडनैप और गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की। अपराध में इस्तेमाल हुई कार के साथ पुलिस ने आरोपियों के अन्य सामान को भी जब्त कर दिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पुलिस वालों ने पेड़ के नीचे खड़ी की PCR वैन, लगाए गानों पर ठुमके, VIDEO VIRAL

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस का बदला : कासगंज का कटरी किंग मोती सिंह एनकाउंटर में ढेर

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुंह में किया सैनिटाइजर, उपचार के दौरान युवक की मौत