उत्तर प्रदेश

बिस्तर पर नोटों की गड्डियां और थानेदार के परिवार की सेल्फी…


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

एक तस्वीर वायरल होते ही यूपी के उन्नाव जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। ये तस्वीर बेहटा मुझावर थानाध्यक्ष के घर की है। इसमें उनके बच्चे और पत्नी 500 रुपये की नोटों की 27 गड्डियों के साथ दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि रकम करीब 14 लाख रुपये है। फिलहाल, एसपी ने थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच सीओ बांगरमऊ को सौंपी है।

बता दें कि गुरुवार को सोशल मीडिया पर लाखों रुपये के साथ थानाध्यक्ष बेहटा मुजावर रमेश चंद्र साहनी के परिवार की तस्वीर वायरल हुई। इसमें बिस्तर पर 500 के नोट की 27 गड्डियों के साथ उनके बच्चे और पत्नी दिख रही हैं। महिला और बच्चे नोटों की गड्डियों के साथ मजे से सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

एसपी ने आनन-फानन मामले की जांच कराई
तस्वीर वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं, जब ये मामला एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने आनन-फानन मामले की जांच कराई। पता चला कि तस्वीर में नोटों के साथ दिख रही महिला और बच्चे बेहटा मुजावर थाना प्रभारी रमेश चंद्र साहनी के हैं।

एक पारिवारिक प्रॉपर्टी की बिक्री हुई थी- साहनी
इस मामले में रमेश साहनी का कहना है कि एक पारिवारिक प्रॉपर्टी की बिक्री हुई थी। तस्वीर 14 नवंबर 2021 की है। तभी की ये फोटो है। हालांकि, वायरल फोटो के मामले में एसपी उन्नाव ने थानाध्यक्ष साहनी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही प्रकरण की जांच के लिए सीओ बांगरमऊ को निर्देश दिया है।

‘थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया गया है’
इस मामले में सीओ बांगरमऊ पंकज कुमार सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर थानाध्यक्ष बेहटा मुजावर के परिवार की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें उनके बच्चे और पत्नी नोटों की गड्डियों के साथ दिख रहे हैं। इसका संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की जांच जा रही है।

Related posts

कानपुर : 8 पुलिसकर्मियों की पोस्टमार्टम में विकास दुबे की दरिंदगी आई सामने

Jeewan Aadhar Editor Desk

रायबरेली में लगे पोस्टर, प्रियंका गांधी हैं ‘इमोशनल ब्लैकमेलर’

यूपी में बिगड़े मौसम ने ले ली 19 लोगों की जान