फतेहाबाद

तेज रफ्तार के चलते तीन वाहन आपस में टकराए, 8 घायल

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव दरियापुर के पास फोरलेन पर दो कारें आमने-सामने भिड़ गई। कारों की चपेट में एक मोटरसाइकिल भी आ गया। घायलों को फतेहाबाद के सिविल अस्पताल लाया गया। यहां से दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया गया। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हादसा इतना दर्दनाक था कि गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई। कारों में सवार लोग सत्संग व शादी समारोह से लौट रहे थे। घटना की सूचना के बाद ट्रैफिक, सदर व शहर पुलिस सिविल अस्पताल में पहुंची। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त हुए तीनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

घटना में कुकड़वाली में सत्संग समारोह से आ रहे फतेहाबाद निवासी गोकल चंद, महिला प्रवीन फुटेला, शालू सेतिया तथा शादी समारोह से सिरसा जा रहे छतरियां निवासी विनोद, संजय, राजू, सुरतसिंह तथा मोटरसाइकिल सवार करनोली निवासी गुरप्रीत घायल हुआ है। मामले के अनुसार गोकल चंद ने बताया कि परिवार के साथ गांव कुकड़वाली में सत्संग समारोह में गए हुए थे और वहां से वापस फतेहाबाद लौट रहे थे, जैसे ही फोरलेन पर गाड़ी चढ़ी तो फतेहाबाद की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी और डिवाइडर से टकरा गई। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मौके से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार गुरप्रीत भी घायल हो गया। कार सवार विनोद ने बताया कि वह सिरसा के छतरियां जा रहे थे और फतेहाबाद के भूथन में शादी समारोह में आए हुए थे। अचानक एक गाड़ी हाइवे पर आई, जिससे संतुलन बिगड़ गया और दुर्घटना हो गई। घायलों में गोकल चंद व एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। कार सवार लोगों के सिर में चोटें आई हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को कब्जे में ले लिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

धृतराष्ट्र’ के राज में “संजय ” हुआ मालामाल, मनोहर तक पहुंच गई पुकार

दूधवाले का दूध बिखेरकर पीटा, वीडियो में दिखाई दिया सरकारी कर्मचारी

महिला सिलाई कढ़ाई कोर्स का हुआ समापन