फतेहाबाद

मामा पर गोलियां बरसाने वाला भांजा गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

दिनदहाड़े घर में घुसकर अपने मामा पर गोलियां बरसाने वाले आरोपी भांजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फतेहाबाद सिटी थाना के कार्यकारी एसएचओ जगदीश चन्द्र ने बताया कि आरोपी सुनील ने पूछताछ में बताया है कि उनके दामाद के साथ उसके मामा ने झगड़ा करते हुए गाली-गलौच किया था, इसी बात को लेकर उसने अपने मामा के घर पहुंचकर हमला किया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

कार्यकारी एसएचओ ने बताया कि शिकायत में मामा ने आरोप लगाया है कि हमलावर भांजे उसे गोली मारकर चेन भी छीन ले गए थे। पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि आरोपियों ने अपने गांव किरढान में जाकर भी फायरिंग की। आरोपी से हथियार व चेन बरामद की जानी है जिसके लिए कोर्ट से आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा।

बता दें कि फतेहाबाद के परशुराम मंदिर के समीप बीते दिनों कुछ युवकों ने घर मे घुसकर झगड़ा करते हुए दिनदहाड़े फायरिंग की। इस फायरिंग में घर का सारा सामान तहस-नहस हो गया था और गाड़ियों के शीशे भी टूट गए थे। फ़ायरिंग में घर के मालिक को पैर में गोलियां लगी। घटना की जांच में पुलिस को पता चला कि वारदात मामा-भांजें के बीच झगड़े का नतीजा है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी भांजे सुनील को गिरफ्तार किया। फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सुनीता विलियम्स को अंतरिक्ष में गीता पढ़ने से मिला आत्मबल—प्रो.गणेशी लाल

मकान का छज्जा गिरा, मलबे में दबने में युवती घायल

सभी विभागाध्यक्ष अपने कार्यालय में क्षमता अनुसार शिक्षु नियुक्त करना सुनिश्चित करें : एडीसी