पानीपत हरियाणा

भाजपा नेता ने अधिकारियों पर लगाया भ्रष्टाचार फैलाने का आरोप

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
नगर निगम द्वारा जन आवाज संस्था की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मंगलवार को सेक्टर-11 स्थित एंजेल प्राइम मॉल समेत माल की सभी दुकानों को सील कर दिया गया था। एंजल माल स्थित दुकानदारों का पक्ष लेते हुए आज बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रमोद विज  दुकानदारों के साथ डीसी चंद्रशेखर खरे से मिलने पहुंचे और दुकानों को सील हटाकर दोबारा खुलवाने की अपील की। इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष ने निगम कमिश्नर और मौजूदा मेयर सुरेश वर्मा पर मॉल की दुकानों को जानबूझकर सील करने व भ्रष्टाचार फैलाने के आरोप लगाए।  जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

  आपको बता दें लंबे समय से निगम को सेक्टर-11 स्थित  एंजल प्राइम मॉल के बैंक्वेट हॉल के खिलाफ शिकायत मिल रही थी। डीसी के आदेश के बाद कार्रवाई करते हुए मंगलवार को निगम की टीम ने शुगर मिल के एमडी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करते हुए उनकी देखरेख में एंजेल प्राइम मॉल को पूरी तरह से सील कर दिया था। इसके चलते  दुकानों के मालिकों में काफी रोष दिखाई दे रहा है। इन दुकानदारों का कहना था कि शिकायत बैंक्वेट हॉल के खिलाफ मिली है इसलिए दुकानों को सील करना गलत है।  नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
  बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रमोद विज पीड़ित दुकानदारों के साथ उपायुक्त चंद्रशेखर खरे के कार्यालय पहुंचे। इस दौरान जिला अध्यक्ष प्रमोद विज नगर निगम कमिश्नर पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि निगम कमिश्नर के पास जनता की भलाई में काम करने के लिए समय नहीं है लेकिन मौजूदा कांग्रेसी मेयर के साथ मिलकर एंजेल प्राइम मॉल के दुकानदारों को परेशान कर रहे हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष ने अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप लगाते हुए कहा कि ये अधिकारी कांग्रेस के मेयर के साथ मिलकर सरकार को बदनाम कर रहें हैं। 
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

  बीजेपी के जिला अध्यक्ष व दुकानदारों की मांग पर जिला उपायुक्त ने नगर निगम कमिशनर को आदेश दिए कि दुकानदारों से टैक्स जमा करवाकर दुकानों की सील खोल दी जाए। अब देखना यह होगा कि नगर निगम उपायुक्त के आदेश पर कब तक गौर करता है और कब से मॉल में बनी दुकानें फिर से खुलने लगेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चालु वर्ष में 2 लाख युवाओं को रोजगार देगी सरकार—नायब सिंह सैनी

GST : 920 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़ा होने की आशंका

Jeewan Aadhar Editor Desk

विकास बराला को गले से लगाते ही मां की भर आई आंखें, मीडिया से रुबरु हुए विकास