फतेहाबाद

धार्मिक ग्रंथों को तो बख्स दो भाजपाईयों : जतिन बिशनोई

टोहाना (नवल सिंह)
आए दिन धर्म—मजहब और जात-पात के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेकने वाली भाजपा ने तो धार्मिक ग्रंथों को भी नहीं बख्सा। अगर इन लोगों में थोड़ी सी भी गैरत है तो सार्वजनिक मंच पर जनता से माफी मांगनी चाहिए। यह बात इनसो के जिला अध्यक्ष जतिन बिशनोई ने गीता जयंती महोत्सव में गीता ग्रंथ की प्रतियां खरीदने में लाखों के गोलमाल पर बोलते हुए कहे। इनसो जिला अध्यक्ष जतिन बिशनोई ने कहा कि मुख्यमंत्री को स्वयं इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए और जवाब देना चाहिए कि जो गीता महोत्सव आयोजन में गोलमाल किया गया है, वह सही है। इसके लिए मुख्यमंत्री को अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जतिन बिशनोई ने कहा कि आरटीआई के माध्यम से खुलासा हुआ है कि गीता ग्रंथ की दस प्रतियां 3 लाख 79 हजार 500 रुपये में खरीदी गई। यानी की एक गीता ग्रंथ की कीमत 37 हजार से अधिक बैठती है। जबकि गीता ग्रंथ का मार्केट में रेट बहुत कम हम है। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेले में तो 40 पैसे में एक गीता उपलब्ध करवा रहे हैं, जबकि ऑनलाइन इसकी कीमत 200 से 300 रुपये मात्र है। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
लेकिन धर्म, मजहब, गाय, गीता का राग अलापने वाले भाजपाईयों ने तो बेशर्मी की सभी हदों को पार कर दिया और इन महानुभावों ने पवित्र ग्रंथ गीता की खरीद में ही लाखों का घपला कर दिया। इनसो जिला अध्यक्ष जतिन बिशनोई ने कहा कि गीता महोत्सव आयोजन में हुए इस लाखों के गोलमाल को दुष्यंत चौटाला के माध्यम से सीएजी के समक्ष रख उच्च स्तरीय जांच की मांग करेंगे। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
गीता ग्रंथ खरीद के साथ साथ भाजपा सांसद हेमामालिनी को दस लाख व दिल्ली भाजपा के गायक नेता को लाखों रुपये देना इस मामले को ओर गम्भीर बना देता है। बिशनोई ने कहा की कार्यक्रम मे खाने और पानी का बिल देखकर तो ये साफ हो जाता है कि लुट—खसोट करना भाजपा का पेशा बन गया है। गीता ग्रंथ मामले ने भाजपा की साफ स्वच्छ सरकार के नारे की पोल खोल दी है। इन बातों से साफ पता चलता है कि अंदर ही अंदर लाखों करोड़ों के गोलमाल की नींव रखे हुए हैं। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उन्होंने कहा कि यदि जमीनी स्तर पर भाजपा सरकार के कारनामों की जांच करवाई जाए तो बड़ा मामला सामने आना लाजमी है। प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने ने कहा कि नाकाम प्रदेश सरकार विकास करवाने में तो पहले ही जीरो साबित हुई। अब भाजपा की ऐसी कौन—सी मजबूरी थी कि इन लोगों ने गीता जैसे पवित्र ग्रंथ में ही लाखों का गोलमाल कर दिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चोरों के साथ महिला भी हुई वारदात में शामिल, नगदी और जेवर लेकर फरार

कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत हरिद्वार में लगने वाला कावड़ मेला-2020 स्थगित : उपायुक्त

वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए मास्क व सोशल डिस्टेंस रखना अनिवार्य : डीसी