राजस्थान

खुले में युवक को पीटकर मारा, फिर तेल ड़ालकर लगा दी आग

जयपुर,
शिप्रापथ थाना इलाके में मानसरोवर के बीचों-बीच एक खुले मैदान में गुरुवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या कर शव को जलाया गया है। एसएसएल टीम ने मौके से सबूत लिए हैं। शुरूआती जांच में पता चला है कि मृतक मानसरोवर में ही रहता था। शव थाने के पास ही मिला। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मानसरोवर के शिप्रापथ थाने के सामने एक खुले मैदान में लोगों ने एक अधजला शव देखा। लोग थाने पहुंचे और इस बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरु की। इस दौरान पुलिस के बड़े अधिकारी भी वहां आ गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एफएसएल टीम व डॉग स्वायड को भी मौके पर बुला लिया।
जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
हत्या के बाद शव को जलाया
पुलिस के अनुसार डंडे जैसी या किसी भारी चीज से हत्या की गई है। हत्या के बाद शव को केरोसिन डालकर जलाया गया है। पुलिस का अनुमान है कि हत्या में तीन-चार लोग शामिल हो सकते हैं।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जेब से मिला आई कार्ड
मृतक के पास से पर्स मिला है। पर्स में उसका आई कार्ड मिला है। इसके अनुसार मृतक का नाम कमल राय (24) है तथा वह मानसरोवर में ही काम करता है। पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की। लोगों ने पुलिस को बताया कि यहां रात को तीन बजे तक मूवमेंट था। वहां पर दो बाइक भी आई थी। पुलिस पूछताछ जारी है।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मौके से मिला डंडे व बोतल
आस-पास सर्च में पुलिस को वहां से डंडे मिले हैं। साथ ही वहां एक बोतल मिली है जिसमें केरोसिन की गंध है। इससे जाहिर है कि शव को केरोसिन डालकर जलाया गया है। हालांकि पूरी बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही सामने आएगी। मौके से एफएसएल की टीम ने भी सबूत एकत्रित किए हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आंधी-तूफान अभी और बरपाएंगे कहर, राजस्‍थान-यूपी में 100 से ज्‍यादा मरे

हाई कोर्ट का आदेश, 7 दिन में नहीं हटे गड्ढे-आवारा पशु तो अफसरों को होगी जेल

Jeewan Aadhar Editor Desk

सड़क किनारे कर रहे थे योगा, कार ने 6 लोगों को कुचला—5 की मौके पर मौत