अंबाला हरियाणा

श्मशान घाट का शेड गिरने पर जेई सस्पेंड, एसडीओ का तबादला

नारायणगढ़,
गांव अंबली में शमशान का शेड गिरने के मामले में पंचायती राज विभाग ने कार्रवाई करते हुए निर्माण संबंधी कामकाज देख रहे जेई जितेंद्र को सस्पेंड कर दिया है। वहीं, एसडीओ प्रदीप का का तबादला मेवात कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
राज्यमंत्री के हलके में जेई एवं एसडीओ पर हुई इस कार्रवाई से दूसरे महकमों में भी हड़कंप की स्थिति है। इस मामले में गांव के सरपंच पहले जेई को ही पूरी तरह से जिम्मेदार ठहरा चुके थे। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
बात दें कि मंगलवार को गांव अंबली के श्मशान में नवनिर्मित शेड का लेंटर उस वक्त गिर गया था जब 18 दिन बाद उसकी शटरिंग खोली जा रही थी। शटरिंग खोल कर कर मजदूर पास ही खाना खाने बैठे थे कि लैंटर अचानक भरभरा कर रेत के टीले की तरह गिर पड़ा। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
गांव के रणबीर सिंह, सहदेव सिंह के मुताबिक श्मशान घाट पर 15 गुना 30 का शेड डाला गया था। जो कि शटरिंग खोलने के कुछ समय बाद ही ढह गया था। इस हादसे में मजदूर बाल बाल बचे। यह शेड पंचायती राज विभाग के एसडीओ व जेई की देख रेख में बनाया गया था। शेड गिरने के बाद हुई किरकरी के चलते जेई व एसडीओ पर कार्रवाई की गाज गिरी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जलघर के वाटर टैंक में डूबने से दो की मौत

एक लाख रुपए से कम आमदनी वालों को मिलेगा बिना ब्याज के पैसे

आखिर झुक गई सरकार, रोडवेज नेताओं को बुलाया बातचीत के लिए