बिजनेस

रिकॉर्ड स्तर पर खुलने के बाद जजों की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर धड़ाम हुआ शेयर बाजार

नई दिल्ली,
हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन की शुरुआत रिकॉर्ड उछाल के साथ करने के बाद भारतीय शेयर बाजार एक झटके में धड़ाम से नीचे लुढ़क गया। बाजार के जानकारों का मानना था कि सुबह की रिकॉर्ड उछाल इंफोसिस के नतीजों से पहले तेजी के कारण है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हालांकि दोपहर 12 बजे के बाद जैसे ही सुप्रीम कोर्ट के सीनियर जजों की प्रेस कॉन्फ्रेंस की खबर आई बाजार में गिरावट देखने को मिली। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में जैसे ही जजों ने संस्था को बचाने और लोकतंत्र की रक्षा की बात कही भारतीय शेयर बाजार दिन की पूरी बढ़त को गंवा बैठा।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
गौरतलब है कि सुबह निफ्टी ने 30.65 अंकों की बढ़त के साथ 10681 के नये रिकॉर्ड स्तर को छुआ था। वहीं सेंसेक्स ने 97.04 अंकों की उछाल के साथ अब तक के अपने सर्वाधिक उच्चतम स्तर 34,600.53 को पार कर लिया था। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सेंसेक्स 100 अंकों की अधिक गिरावट के साथ लाल निशान में चला गया। वहीं निफ्टी भी 30 अंकों की बढ़त को गंवाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेस के बाद लाल निशान में जाने का काम किया।

क्या है मामला: सुप्रीम कोर्ट को बचाकर ही सुरक्षित रह सकता है लोकतंत्र: सीनियर जज
भारतीय लोकतंत्र में अप्रत्याशित कदम उठाते हुए सर्वोच्च न्यायालय के 4 सीनियर जजों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सुप्रीम कोर्ट को बचाने की गुहार लगाई। सुप्रीम कोर्ट जजों की तरफ से बोलते हुए वरिष्ट जज चेलमेश्वर ने कहा कि यदि सुप्रीम कोर्ट को मौजूदा व्यवस्था से नहीं बचाया गया तो देश में लोकतंत्र को बचाना मुश्किल हो जाएगा।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सोशल मीडिया से भी कर सकते है अपार कमाई

व्यापारी हुए परेशान, सब्जियों और आम के नहीं मिल रहे दाम—कारण जानकार आप हो जायेंगे हैरान

LPG सिलेंडर का रेगुलेटर लीक होने पर फ्री में बदलती हैं एजेंसी

Jeewan Aadhar Editor Desk