फतेहाबाद

भाट समुदाय के ‘एसपी’ को कुत्तों ने काटा, लोगों ने बड़ी मुश्किल से बचाया

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
भूख ने कुत्तों को शिकारी बना दिया है, इसके चलते अब वे इंसान पर भी हमला करने लगे है। ताजा घटनाक्रम हिसार रोड का है। यहां पर पार्क से खेलकर अपनी झुग्गी में लौट रहे भाट परिवार के एक बच्चों ने नीचे गिराकर बुरी तरह से नौंच ड़ाला। बच्चे के रुदन को सुनकर लोगों का ध्यान उसकी तरफ गया। इसके बाद लोगों ने लाठियों की मदद से कुत्तों को वहां खदेड़ा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, हिसार रोड क्षेत्र में भाट समुदाय के लोग कच्चे घर और झुग्गी बनाकर रहते है। मंगलवार सुबह समुदाय का 10 साल बच्चा एसपी कुमार पार्क से खेलकर घर लौट रहा था। इस दौरान अचानक दो कुत्ते उसके पीछे पड़ गए। कुत्तों का आक्रमक रुप देखकर बच्चा भयभीत हो गया और भागने लगा। इस दौरान कुत्तों ने बच्चे का पीछे करके उसे ​नीचे गिरा दिया और नौंचने लगे। इस दौरान बच्चे के रोने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो कुत्ते उनकी तरफ भी झपटे। इस पर लोगों ने लाठियों से मारकर कुत्तों को मौके से भगाया। घायल बच्चे एसपी कुमार को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। कुत्तों ने बच्चे को बुरी तरह नौंच ड़ाला था, इसके चलते बच्चे के पैर और मुंह टांके लगाए गए है, जबकि हाथों पर पट्टी की गई है।
लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि वह आवारा कुत्तों पर नकेल कसे। साथ ही शिकारी कुत्तोें की पहचान करके उन्हें आबादी से दूर छोड़ा जाये।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मॉडल टाउन में युवक को गोली मारकर हमलावर हुए फरार, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हमलावर

जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने भट्टू रेस्ट हाउस में लगाया रक्तदान शिविर

लड़की अपने दोस्त के साथ घर में बैठ पी रही थी स्मैक, पुलिस छापा मार किया गिरफ्तार