गुरुग्राम हरियाणा

बस और ट्रक की टक्कर में 15 लोग घायल, बस के उड़े परखच्चे

गुरुग्राम,
दिल्ली के पास गुरुग्राम में बुधवार सुबह कोहरे की वजह से एक निजी बस और ट्रक की भिंडत में 15 लोग घायल हो गए। हादसा फरुखनगर इलाके के सुल्तानपुर गांव के पास हुआ। घायलोें को तुंरत अलग—अलग निजी अस्पतालों में ले जाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच आरंभ कर दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े आठ बजे झज्जर-गुरुग्राम के बीच चलने वाली निजी पैसेंजर बस का तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक के साथ एक्सीडेंट हो गया। हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में महिला और बच्चों समेत 15 लोग घायल हो गए, जिनको पुलिस और ग्रामीणों की सहायता से नजदीक के अलग—अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता रविंदर कुमार ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया जबकि बस चालक की हालत गंभीर बनी हुई है । पुलिस ने ट्रक डाइवर के खिलाफ फरुखनगर थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रद्युम्न हत्याकांड: ‘मुझे कुछ समझ नहीं आया, मैंने बस उसे मार डाला’

भाजपा सरकार मतलब किसानों का काल—अभय चौटाला

ठेकेदार और अधिकारियों की मिलीभगत से हुआ घोटाला, सीएम फ्लाइंग ने किया पर्दाफाश