फरीदाबाद हरियाणा

पति और नौकर को बंधक बना महिला से गैंगरेप

फरीदाबाद,
प्रदेश में एक के एक गैंगरेप की घटनाओं से महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे है। फरीदाबाद में चलती गाड़ी में रेप का मामला अभी सुलझा नहीं है एक और गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक,फरीदाबाद में एक घर में घुस कर 6 बदमाशों ने महिला के पति और नौकर को बंधक बना लिया। इसके बाद दरिंदों ने महिला के साथ गैंगरेप किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गैंगरेप के बाद बदमाशों ने घर में लूटपाट की औऱ मौके से फरार हो गए। बदमाशों ने इस पूरी वारदात को हथियारों के बल पर अंजाम दिया। बदमाश जाते जाते महिला के पति को घर के पीछे एक गड्ढे में फेंक कर भाग गए।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बल्लभगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। इन बदमाशों में एक महिला के दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है। पीड़ित महिला ने चार बदमाशों को पहचान लिया है।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गैंगरेप के बाद आरोपी लगभग डेढ़ लाख केश और लगभग 3 लाख रुपये के गहने की भी अपने साथ ले कर फरार हो गए। ये घटना सोमवार देर रात घटी है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

धनाना गांव में ठेकेदार पर गोली चलाने का आरोपी अवैध पिस्टल सहित गिरफतार  

जींद उपचुनाव में इनेलो की हुई मिट्टी पलीद, 15 उम्मीदवार नोटा से हारे

फायरिंग के बीच जान हथेली पर रख पुलिस के जवानों ने 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार