गुरुग्राम चरखी दादरी हरियाणा

दरिंदगी : गुरुग्राम में चलती कार में छात्रा से गैंगरेप, चरखी दादरी में चाकु की नौंक पर छात्रा से गैंगरेप

गुरुग्राम/चरखी दादरी
हरियाणा में पिछले कुछ दिनों से गैंगरेप और हत्या जैसी हैवानियत की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। अब गुरुग्राम और चरखी दादरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है।
गुरुग्राम ने बीए सेकंड इयर की स्टूडेंट को सोमवार को उसके कॉलेज के बाहर से अगवा कर लिया और फरुखनगर में चलती कार में उसके साथ दरिंदगी की। आरोपियों ने पीड़ित को सड़क किनारे नग्न अवस्था में उतार दिया था लेकिन काफी मिन्नतों के बाद आरोपियों ने पीड़ित के कपड़े लौटा दिए। दोनों आरोपी खेड़ा खुर्मपुर के रहने वाले हैं। आरोपियों ने पीड़ित छात्रा को धमकी दी थी कि वह किसी को इस वारदात के बारे में न बताए नहीं तो उसे जान से मार देंगे।
वहीं दूसरा मामला चरखी दादरी का है। चरखी दादरी के एक गांव में 12वीं की छात्रा को घर के बाहर से चाकू की नोक पर अगवाकर 4 युवकों ने रेप की घटना को अंजाम दिया। अगले दिन छात्रा बेहोशी की हालत में घर के बाहर मिली। होश आने पर परिजन उसे दादरी में महिला पुलिस थाना लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई।
सोमवार रात छात्रा शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान गांव का ही एक युवक अपने तीन अन्य साथियों के साथ चाकू की नोक पर छात्रा को गाड़ी में डालकर अगवा कर ले लिया। सभी आरोपी छात्रा को अज्ञात स्थान पर ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में आरोपियों ने अगले दिन सुबह बेहोशी की हालत में घर के पास फेंककर फरार हो गए। होश आने पर छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन आज पीड़ित को लेकर दादरी महिला पुलिस थाना लेकर पहुंचे और घटना की जानकारी से अवगत करवाया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जींद उपचुनाव : इनेलो कल अंतिम दिन करेगी प्रत्याशी की घोषणा

28 छात्राओं ने टीचर पर लगाया अश्लील हरकतें करना का आरोप

अशोक तंवर और समर्थकों पर लाठीचार्ज, गिरफ्तार करके सदर थाने में भेजा