भिवानी हरियाणा

बीकानेर इंटरसिटी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, बड़ा हादसा टला, रेलमार्ग पिछले कई घंटों से बाधित

लोहारू,
दिल्ली सराय रोहिल्ला से बीकानेर जा रही 12457 बीकानेर इंटरसिटी एक्सप्रेस  नावा रेलवे स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ट्रेन चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। घटना रात करीब 3 बजे की है। एक ट्रक रेलवे पटरी को क्रॉस कर रहा था, इसी दौरान बीकानेर इंटरसिटी एक्सप्रेस पटरी आ गई। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

ट्रेन के चालक ने तुरंत एमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। लेकिन ट्रेन का इंजन ट्रक से टकरा गया और पटरी से उतर गया। वहीं टक्कर लगने से ट्रक में आग लग गई। आग ट्रेन के इंजन में भी लगी, लेकिन ट्रेन चालक ने सूूझबूझ का परिचय देते हुए इंजन में लगी आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि हादसे में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। घटना की जानकारी मिलते ही लोहारू जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ट्रक में इलेक्ट्रिक समान के साथ—साथ कागज के रोल भरे हुए थे, इसके चलते ट्रक में आग तेजी से लगी। देखते ही देखते पूरा ट्रक जलकर राख में तबदील हो गया। रेलवे पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही आरम्भ कर दी है। घटना के बाद से यह रेल मार्ग बाधित है।

रेलवे के बड़े अधिकारियों का घटनास्थल पर पहुंचना जारी है। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि जल्द इस मार्ग को खोलने का प्रयास किया जा रहा है। रेलवे इंजन को यहां से हटाने के बाद पटरी का निरीक्षण किया जायेगा, इसके बाद ही यहां रेल आवागमन शुरु किया जायेगा। उम्मीद है कि 11 से 12 बजे तक यह रेल मार्ग खुल जायेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अनियंत्रित बस ने कई वाहनों को कुचला, हादसे में 4 की मौत—कई घायल

रोडवेज की बस पलटने से एक की मौत, कई घायल

संत रविदास के दिखाए मार्ग पर चलकर आज समाज को बांटने वाली ताकतों से लडऩे की जरूरत-भव्य बिश्नोई