राशिफल

राशिफल: 19 जनवरी 2018, शुक्रवार

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए लाभदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यापार और व्यवसाय में भी अपेक्षित सफलता मिलने की संभावना है। आय में वृद्धि होगी। आज छोटी यात्रा होने का भी योग है। यह यात्रा सुखद रहेगी।
वृष (Taurus): आज आप व्यापार को विकसित करने की ओर अधिक ध्यान देंगे। नई योजनाएं और विचारधारा की नवीनता से व्यापार प्रगति की दिशा में अग्रसर होने लगेगा। फिर भी कार्यों में सफलता मिलने में विलंब हो सकता है।
मिथुन (Gemini): खान-पान में आज विशेष ध्यान रखने की गणेशजी की सलाह है। नकारात्मक विचारों को मन से निकाल देंगे तो शांति मिलेगी। अनैतिक कार्य परेशानी में डाल सकते हैं। इसलिए उनसे दूर रहिएगा।
कर्क (Cancer): किसी के साथ आज भावनात्मक संबंध से बंध सकते हैं और उस संबंध में आज कुछ अधिक भावनाशील रहेगें ऐसा गणेशजी कहते हैं। आमोद-प्रमोद तथा मनोरंजक प्रवृत्ति से मन प्रफुल्लित रहेगा। इस प्रवृत्ति में मित्रों का सहकार मिलने से मनोरंजन का आनंद दुगुना हो जाएगा।
सिंह (Leo): व्यापार के विस्तार के लिए के लिए बेहद सुखद दिन है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यवसायियों को अपनी अध्यक्षता के नीचे रहे लोगों से व्यावसायिक लाभ होगा। धनप्राप्ति का प्रबल योग है। व्याज, दलाली आदि के द्वारा आय में वृद्धि होने की संभावना है।
कन्या (Virgo): वस्त्राभूषणों की खरीदी आपके लिए रोमांचक और आनंददायी रहेगी। कला के प्रति आपकी अभिरुची विशेष रहेगी। व्यापार में विकास होने से मन में आनंद छाया रहेगा। व्यवसाय में समय अनुकूल रहेगा।
तुला (Libra): आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा। स्थायी संपत्ति संबंधित दस्तावेजों में आज सावधानी बरतें। माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता हो सकती है। परिवार में तकरार न हो इसका ध्यान रखें।
वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन व्यवसायियों के लिए अनुकूल है ऐसा गणेशजी कहते हैं। गृहस्थ जीवन में उलझे हुए प्रश्नों का निराकरण मिलेगा। साथ में स्थायी संपत्ति से जुडे़ विवादों का भी समाधान संभव है। भाई-बहन के साथ संबंधो में प्रेम बना रहेगा।
धनु (Sagittarius): वाणी पर संयम रखते हुए आज किसी से भी विवादों में न पड़ें। आध्यात्मिक विचार और प्रवृत्तियों में आज दिनभर मन लगा रहेगा। फिर भी विद्यार्थियों के पढ़ने-लिखने में एकाग्रता रखनी होगी।
मकर (Capricorn): व्यवसायिक क्षेत्र में अनुकूल वातावरण मिलेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। प्रत्येक कार्य निर्विघ्न संपन्न होगा। गृहस्थ जीवन में उग्र वातावरण बन सकता है। आध्यात्मिक प्रवृत्ति में आपकी अभिरुचि रहेगी। कार्यालय में आपका प्रभाव बना रहेगा।
कुंभ (Aquarius): आज मानसिक रूप से धार्मिक भावनाओं का उदय अधिक होगा। धार्मिक कार्य अथवा धार्मिक यात्रा के पीछे धन खर्च करेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं। कोर्ट-कचहरी के कार्य में सफलता प्राप्त होगी। ईश्वर की आराधना आपके मन को शांति प्रदान करेगी।
मीन (Pisces): शेयर-सट्टे की प्रवृत्ति से आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है। विवाहोत्सुकों को योग्य पात्र मिलने के योग हैं। व्यवसायिक क्षेत्र में भी लाभ होगा। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति छाई रहेगी। किसी मनोहर स्थल पर प्रवास हो सकता है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

20 मई 2022 : जानें गुरुवार का राशिफल

11 सितम्बर 2019 : जानें बुधवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

18 मई 2021 : जानें मंगलवार का राशिफल