पलवल हरियाणा

मुख्याध्यापक ने की शर्मनाक हरकत, पंचायत ने 5 जूते लगाकर लिखवाया राजीनामा

पलवल,
ब्लॉक होडल के गांव लहरपुर में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के मुख्याध्यापक द्वारा स्कूल की एक दसवीं कक्षा की छात्रा को जबरदस्ती कमरे में बंद कर डांस कराया गया और उसके साथ अश्लील हरकतें की गई।

छात्रा द्वारा उसका विरोध करने पर म़ुख्याध्यापक ने उसे स्कूल से निकालने, फेल करने की धमकी भी दी। बाद में छात्रा द्वार शोर मचाने पर अन्य बच्चों और ग्रामीण भी एकत्रित हो गए। लोगों ने मुख्याध्यापक की जूते और चप्पलों से जमकर धुनाई की और को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस द्वारा मुख्याध्यापक को थाने ले जाने के बाद क्षेत्र के कई गांवों के लोग व हसनपुर के सरपंच भी थाने में पहुंच गए। लोगों ने इस मामले को सामजिकता से निपटाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया तथा थाने में ही आरोपी मुख्याध्यापक के पांच जूते पंचायत के सामने मारे गए।
उसके बाद पीड़ित लडक़ी और उसके परिजनों से राजीनामा लिखवाकर आरोपी को छ़ुड़वा दिया गया।
अब इस बारे में पीड़ित लड़की व उसके परिजनों का आरोप है कि उन पर जबरदस्ती दबाव बनाकर राजीनामा लिखवाया गया है। लड़की का आरोप है कि मुख्याध्यापक पहले भी उसके साथ इस तरह की अश्लील हरकते कर उसे फेल करने और स्कूल से निकालने की धमकी देता था।

पीडित लड़की के परिजनों की मांग है कि आरोपी मुख्याध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाए। पीड़ित के परिजनों का कहना है कि वे इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियों व मुख्यमंत्री से मिलेंगे। परिजनों ने कहा की आज सरकारी स्कूलों में भी उनकी बेटियां सुरक्षित नहीं है तो वह अपनी बेटियों को कहां पर पढाए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मोबाइल ऐप करेगा रक्त की समय पर पूर्ति

दर्दनाक हादसा : ट्राले ने जीप और कार को मारी टक्कर, 13 की मौत

फायरिंग करके ऑडी गाड़ी छीनी, पुलिस जुटी मामले की जांच में

Jeewan Aadhar Editor Desk