स्कूल न्यूज

आदमपुर की बेटियों ने राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में रचा इतिहास

विजेता टीम का गुरु जम्भेश्वर स्कूल में आज होगा सम्मान

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के गुरु जम्भेश्वर सीनियर सैकेंडरी स्कूल की छात्राओं ने अम्बाला में आयोजित राज्यस्तरीय रोड सेफ्टी क्विज में प्रथम स्थान प्राप्त कर एक अलग छाप छोड़ी है। विद्यालय के प्रयास और कड़ी मेहनत से होनहार बेटियों ने अपनी प्रतिभा का जलवा प्रदेश स्तर पर बिखेरते हुए हिसार रेंज का नाम रोशन किया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इससे पहले 24 जनवरी को हिसार गुजवि में पुलिस की ओर से आयोजित रेंज स्तरीय सडक़ सुरक्षा प्रतियोगिता के लेवल-3 में प्रथम स्थान हासिल कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया था। बुधवार को विजेता टीम में शामिल छात्रा पूजा ईशरवाल, रेणु व ज्योति का स्कूल पहुंचने पर स्टाफ सदस्यों द्वारा स्वागत व सम्मानित किया जाएगा। प्राचार्य रणबीर सिंह डारा ने बताया कि पहले खंड स्तरीय, जिला स्तरीय व रेंज स्तरीय प्रतियोगिता में कक्षा 9वीं से 12वीं तक लेवल-3 में आदमपुर के गुरु जम्भेश्वर स्कूल की छात्राओं ने प्रथम स्थान हासिल कर राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए अपना स्थान पक्का किया था।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 70 हजार 900 रुपए तक की मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अंबाला में मंगलवार को आयोजित प्रतियोगिता में हिसार रेंज का प्रतिनिधित्व करते हुए प्रदेश के मंडलों की टीमों को पछाड़ते हुए आदमपुर के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान हासिल किया है। समारोह में पहुंचे डी.जी.पी. बी.एस. संधू, परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, ए.डी.जी.पी. आर.सी. मिश्रा व शत्रुजीत कपूर, हिसार रेंज के आई.जी. संजय कुमार ने विजेता टीमों को सम्मानित किया। बेटियों की इस उपलब्धि पर एस.पी. मनीषा चौधरी, ट्रैफिक एस.एच.ओ. प्रहलाद सिंह, आदमपुर थाना प्रभारी पवन कुमार, आदमपुर परीक्षा इंचार्ज ए.एस.आई साहब राम व अन्य स्टाफ सदस्यों ने बधाई देते हुए हर्ष जताया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रणामी स्कूल में विश्व पर्यावरण दिवस पर किया गया पौधारोपण

CBSE 10वीं में भी शांति निकेतन स्कूल का रहा शत प्रतिशत परिणाम

Jeewan Aadhar Editor Desk

राज्यस्तरीय प्रतियोगिता की विजेता टीम में शामिल बेटियों का किया सम्मान