हिसार

विद्यार्थियों के रोजगार व प्रशिक्षण को लेकर बहुतकनीकी ने किया एम.ओ.यू.

आदमपुर(अग्रवाल)
विद्यार्थियों को प्रशिक्षण एवं रोजगार, शिक्षकों का तकनीकी प्रशिक्षण, आदान प्रदान व शैक्षणिक सहयोग आदि को लेकर आदमपुर राजकीय बहुतकनीकी संस्थान के फूड टैक्नोलॉजी विभाग और लिगेसी फूड बद्दी के बीच समझौता ज्ञापन हुआ है। इस समझौते पर पिछले दिनों फूड टैक्नोलॉजी के विभागाध्यक्ष कुलवीर सिंह अहलावत व प्राचार्य डी.के रावत तथा कंपनी के एच.आर. हैड एल.के. शर्मा व मैनेजर कुलदीप सिंह ढांडा ने हस्ताक्षर किए। समझौते के तहत फूड टैक्नोलॉजी विभाग के विद्यार्थियों को बद्दी में प्रशिक्षण, रोजगार व नई तकनीकों को सीखने का अवसर मिलेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

यह समझौता राजकीय बहुतकनीकी के फूड टैक्नोलॉजी विभाग का आपसी सहयोग को लेकर किया जाने वाला का दूसरा समझौता है। इस समझौते के तहत कंपनी के तकनीकी रूप से दक्ष अधिकारियों का आदमपुर संस्थान में आकर विद्यार्थियों को प्रशिक्षण देने का मार्ग प्रशस्त होगा। इससे संस्थान के विद्यार्थियों के तकनीकी कौशल का विकास होगा जो उनके लिए रोजगार के नए द्वार खोलेगा। विभागाध्यक्ष कुलवीर सिंह अहलावत ने बताया कि इस समझौते से तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में विभाग द्वारा रोजगार उपलब्ध करवाने के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित होंगे। संस्थान के प्राचार्य डी.के. रावत व टी.पी.ओ. गजे सिंह ने इस एम.ओ.यू. के लिए फूड टैक्नोलॉजी विभाग के स्टाफ सदस्यों व विद्यार्थियों को बधाई दी और भविष्य में इसी समझौता ज्ञापन करने के लिए प्रेरित किया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

स्कूल से बच्ची को उठाकर टायलेट में ले जा रहे व्यक्ति को भेजा जेल

Jeewan Aadhar Editor Desk

बालसमंद को मिला राजकीय महाविद्यालय का तोहफा, इसी सत्र से लगेगी कला व वाणिज्य की कक्षाएं

1 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम